Bhopal News: डीजे के वाहन से गिरकर युवक जख्मी 

Share

Bhopal News: गणेश मूर्ति लेकर आ रहे थे, लापरवाही से वाहन मोड़ने के कारण हुई घटना, युवक की हालत नाजुक, भाई ने दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। राजधानी में शनिवार से गणेशोत्सव शुरु होने वाला है। जगह—जगह प्रतिमाएं स्थापना के लिए ले जाई जा रही है। इसी दौरान भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र में एक हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है। वह डीजे वाहन से गिरकर जख्मी हो गया था।

पुलिस तक ऐसे पहुंचा मामला

घटना की जानकारी पुलिस को शारदा अस्पताल (Sharda Hospital) से मिली थी। हादसे में जख्मी कन्हैया बंजारा (Kanhaiya Banjara) है। वह कमला नगर (Kamla Nagar) थाना क्षेत्र स्थित शबरी नगर (Shabri Nagar) बस्ती में रहता है। थाने में रिपोर्ट 582/24 उसके भाई सूरज बंजारा (Suraj Banjara) पिता बाबूलाल बंजारा उम्र 27 साल ने दर्ज कराई है। सूरज बंजारा ने ने पुलिस को बताया है कि घटना 05 सितंबर की रात लगभग आठ बजे हुई थी। कन्हैया बंजारा डीजे (DJ) वाहन एमपी—13—जीबी—4020 में सवार था। वह डीजे साउंड की देखरेख के लिए खड़ा था। तभी कोटरा सुल्तानाबाद चौराहे पर वाहन के चालक ने उसको लापरवाही से मोड़ दिया। जिस कारण कन्हैया बंजारा डीजे वाहन से सीधे सिर के बल गिरने से चोटिल हो गया। वह बयान देने की स्थिति में नहीं था। पुलिसने डीजे वाहन चालक केखिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: एमटेक की पढ़ाई बीच में छोड़ी, लटका फंदे पर
Don`t copy text!