Bhopal Murder News: गौतम नगर में हत्या

Share

Bhopal Murder News: लोगों की मदद से पकड़ाए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया, हत्या की वजह नहीं हुई साफ, पूछताछ में यह बोला आरोपी

Bhopal Murder News
File Image

भोपाल। पत्थर से सिर पर वार करके एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। लोगों की मदद से एक आरोपी को दबोच लिया गया है। हत्याकांड के पीछे अभी कोई ठोस वजह सामने नहीं आई हैं। लेकिन, आरोपी का कहना है कि उसका विवाद हुआ तो उसने पत्थर मार दिया था।

यह है वह आरोपी जिसको पुलिस ने पकड़ा है

पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्याकांड की वारदात 5 सितंबर की सुबह हुई थी। घटना अटल अयूब नगर (Atal Ayub Nagar) में हुई थी। यहां 48 वर्षीय नसीम खान (Naseem Khan) रहता है। उसका विवाद विदिशा (Vidisha) में रहने वाले अनम लोधी (Anam Lodhi) से हो गया था। उसने पत्थर सिर पर मारा था। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। आरोपी भोपाल में क्या कर रहा था। विवाद किन कारणों से हुआ ऐसे ही कई अन्य सवालों के जवाब पर अभी पुलिस के पास कोई ठोस जवाब नहीं है। डीसीपी रियाज इकबाल (DCP Riyaz Iqbal) ने मी​डिया को बताया है कि आरोपी को दबोच लिया गया है। इस मामले में गौतम नगर (Gautam Nagar) पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण भी दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop News: टीआई समेत पांच सस्पेंड
Don`t copy text!