Bhopal News: क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर से मांगी रंगदारी 

Share

Bhopal News: विरोध करने पर आरोपी ने गल्ले में हाथ डालकर निकाल ली रकम, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। डॉक्टर समीर उल्ला शाह ने एक व्यक्ति पर क्लीनिक में आकर रंगदारी दिखाने का आरोप लगाया है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। हालांकि अभी तक कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

ऐसे दिया गया घटना को अंजाम

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 4 सितंबर की दोपहर लगभग तीन बजे हुई थी। थाने में शिकायत डॉक्टर समीर उल्ला शाह (Dr Sameer Ullah Shah) पिता रफीक शाह उम्र 29 साल ने दर्ज कराई है। वे प्रेमपुरा (Prempura) के पास रहते हैं। उनकी फैमिली हेल्थ केयर (Family Health Care) नाम से क्लीनिक हैं। यह क्लीनिक घर के ही नजदीक वे चलाते हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि उनके पास अनुराग सिंह चौहान (Anurag Singh Chauhan) आया था। वह उनसे पैसों की मांग कर रहा था। शाह ने मांगी गई रकम और उसके पीछे वजह का खुलासा नहीं किया है। इसी बात को लेकर हुई बहस के बाद आरोपी अनुराग सिंह चौहान ने उनके साथ मारपीट कर दी। इसके बाद क्लीनिक में रखे सामान को यहां—वहां बिखेर दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद प्रकरण 380/24 दर्ज कर लिया है। इस मामले में शाह से प्रतिक्रिया के लिए संपर्क किया गया तो वे क्लीनिक पर आकर बातचीत करने की बात बोलने लगे। हालांकि इस मामले में पुलिस सूत्रों ने तकनीकी पेंच बताया है। जिसके संबंध में अभी जांच की जा रही है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Cop News: पूर्व स्पेशल डीजी ने ली शपथ 
Don`t copy text!