Bhopal News: एई ने दहेज में मांगी चार बीघा जमीन

Share

Bhopal News: मूलत: हैदराबाद का रहने वाला आरोपी पति अभी जबलपुर में तैनात, परेशान होकर पत्नी ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। जबलपुर में तैनात एक सहायक यंत्री के खिलाफ पुलिस ने दहेज प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज किया है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। आरोपी दहेज में चार बीघा जमीन मांग रहा था।

तीन साल पहले हुई थी शादी

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 28 साल है। वह कोलार रोड थाना क्षेत्र में रहती है। उसकी 11 नबंबर, 2021 में हिंदू रीति रिवाज से शादी हुई थी। पति जबलपुर (Jabalpur) में स्थित एक सरकारी विभाग में असिसटेंट इंजिनियर है। आरोपी पति मूलत: हैदराबाद (Hyderabad) का रहने वाला है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी पति का कहना था कि उसे दहेज में चार बीघा जमीन चाहिए। इस मांग को लेकर वह उसको तीन साल से परेशान कर रहा था। महिला का कहना था कि उसके और परिजनों के पास इतनी बड़ी रकम नहीं हैं। यह बोलने पर आरोपी पति ने उसको मारपीट कर घर से भगा दिया था। इससे पहले पीड़िता ने जबलपुर में भी थाने में शिकायत की थी। जब वहां सुनवाई नहीं हुई तो मायके में आकर स्थानीय थाना पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पति के खिलाफ प्रकरण 686/24 दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एएसआई राजेंद्र कैन (ASI Rajendra Kain) कर रहे है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बलात्कार के मामले में नया मोड़ आया
Don`t copy text!