Bhopal News: किराना दुकान का दिनदहाड़े ताला तोड़ा

Share

Bhopal News: केश बॉक्स से नकदी लेकर भागे चोर, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। किराना दुकान का दिनदिहाड़े चोरों ने ताला तोड़ दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में हुई है। चोर दुकान के कैश बाक्स से नकदी लेकर भागे हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की मदद से संदेही का पता लगाना शुरु कर दिया है।

इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad) थाना पुलिस के अनुसार राहुल परदेशी (Rahul Pardeshi) पिता मोतीलाल परदेशी उम्र 35 साल किराना कारोबारी है। वे शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र स्थित बेनजीर गेट के पास रहते हैं। राहुल परदेशी की किराना दुकान है। वह दोपहर में दुकान में ताला लगाकर 03 सितंबर की दोपहर तीन बजे एमपी नगर चला गया था। वहां से वापस चार बजे आया तो दुकान का ताला टूटा मिला। दुकान का सामान बिखरा हुआ था। उसने बताया कि गल्ले में नगद 16 हजार रुपए रखे हुए थे। वह चोरी चले गए हैं। इस मामले की जांच एसआई रामविलास सिंह (SI Ramvilas Singh) कर रहे है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आस—पास लगे कैमरों की जानकारी जुटाई है। फिलहाल पुलिस ने 496/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: घर में मृत अवस्था में मिला रिटायर्ड पीडब्ल्यूडी अधिकारी
Don`t copy text!