Bhopal News: काम्पलेक्स के सामने मिली लाश

Share

Bhopal News: साथ में मौजूद थी बच्ची, मूलत: महाराष्ट्र का रहने वाला था, पीएम के लिए भेजी गई लाश

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सुलभ काम्पलेक्स के सामने एक व्यक्ति की लाश मिली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है। घटना के वक्त वह बच्ची के साथ था। वह काम्पलेक्स से निकलकर बाहर बैठ गया और फिर दोबारा नहीं उठ सका। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को यह बताए गए हैं कारण

कोतवाली (Kotwali) थाना पुलिस के अनुसार अभी तक नाम नारायण उम्र 65 साल सामने आया है। वह शाहजहांनाबाद (Shahjahanabad)  थाना क्षेत्र स्थित वाजपेयी नगर (Vajpai Nagar) में रहता था। वह पुताई का काम करता था। पुलिस ने बताया कि नारायण 03 सितंबर की दोपहर दो बजे कोतवाली स्थित पीरगेट के पास काम्पलेक्स (Sulabh Complex) में गया था। उसके बाद वह बाहर आकर बैठ गया। थोड़ी देर बाद अचानक बेहोश हो गया। उसको देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को मृतक की बेटी के बारे में पता चला है। उसने बताया कि वह मूलत: महाराष्ट्र (Maharashtra) में रहते थे। मृतक शराब पीने का भी आदी था। इस मामले की जांच एएसआई राजेश गुर्जर (ASI Rajesh Gurjar) कर रहे हैं। कोतवाली पुलिस मर्ग 10/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cheating News: कंचन लॉज के मालिक के भाई ने मुरैना गजक वाले को ऐसा फंसाया
Don`t copy text!