Bhopal News: ई—रिक्शा पलटने से तीन जख्मी

Share

Bhopal News: गंभीर रुप से जख्मी यात्री के दांत और हाथ—पैर टूटे, पुलिस ने चालक पर दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। तेज रफ्तार ई—रिक्शा पलट गया। जिस कारण उसमें बैठी तीन यात्री बुरी तरह से जख्मी हो गए। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुई थी यह दुर्घटना

जहांगीराबाद (Jahangirabad) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना की सूचना जेपी अस्पताल (JP Hospital) से मिली थी। हादसा लाला शादी हॉल के पास 01 सितंबर की रात लगभग 11 बजे हुआ था। हादसे में जख्मी आशीष पथरोट (Ashish Pathrot) पिता रमेश पथरोट उम्र 48 साल ने प्रकरण दर्ज कराया है। वह जहांगीराबाद स्थित बरखेड़ी फाटक के पास कॉलोनी में रहता है। आशीष पथरोट के साथ ई—रिक्शा (E-Rickshaw) में उसके दोस्त संदीप और रीतेश थे। तीनों रेलवे स्टेशन (Railway Station) की तरफ जा रहे थे। मामले की जांच कार्यवाहक एसआई ओमकार सिंह ठाकुर (SI Omkar Singh Thakur) कर रहे हैं। दुर्घटना में आशीष पथरोट ई—रिक्शा के नीचे दब गया था। जिस कारण उसके सीधे हाथ, पैरे और मुंह में चोट आई है। दुर्घटना में उसके तीन दांत भी टूट गए हैं। इसके अलावा सिर में भी उसे चोट लगी है। पुलिस ने बयानों के आधार पर ई—रिक्शा चालक के खिलाफ प्रकरण 298/24 दर्ज कर लिया है। हालांकि उसका नंबर अभी एफआईआर में उजागर नहीं किया गया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)
यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: भदभदा डैम से निकली लापता युवक की लाश 
Don`t copy text!