Bhopal News: डायल—100 कॉल सेंटर की पूर्व कर्मचारी पर हमला 

Share

Bhopal News: स्त्री—2 मूवी देखकर लौट रही युवती को एकतरफा प्यार में सिरफिरे पुरुष ने ब्लैड मारकर जख्मी किया, रिश्तेदार होने के कारण पहचानती थी

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। एकतरफा प्यार में दीवाने सिरफिरे युवक ने युवती पर ब्लैड से हमला कर दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसका कहना था कि वह उसके साथ शादी करना चाहता है। जिसके लिए युवती तैयार नहीं थी। यह वारदात उस वक्त अंजाम दी गई जब पीड़िता अपनी सहेली के साथ आशिमा मॉल से स्त्री—2 मूवी देखकर लौट रही थी।

इसलिए गई थी दूसरे मॉल जहां हुई यह वारदात

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 29 अगस्त को हुई थी। पीड़िता की उम्र 21 साल है जो मिसरोद थाना क्षेत्र में रहती है। वह पहले डायल—100 (Dial-100) में जॉब करती थी। हमलावर उसकी भाभी की ननद का बेटा है। पीड़िता मॉल में नाईट शो देखने के बाद सड़क पार करके सहेली के साथ दूसरे मॉल में गई थी। उसकी सहेली को वॉशरूम में जाना था। तभी वहां आरोपी ने आकर उसको दबोच लिया। वह कहने लगा कि वह उसके साथ शादी करना चाहता है। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने आंख के पास मुक्का मार दिया। फिर ब्लैड निकालकर उसके गले और बाएं कान में वार कर दिया। जख्मी हालत में सहेली उसको नोबल अस्पताल (Nobel Hospital) ले गई। इसके बाद पिता ने उसका भोपाल एम्स अस्पताल (Bhopal AIIMS Hospital) में इलाज कराया। यहां इलाज के बाद अगले दिन वह रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची थी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति की मौत के बाद पत्नी ने फांसी लगाई
Don`t copy text!