Bhopal Murder News: हत्या की कहानी अभी अस्पष्ट, रिक्रिएशन पर मंथन 

Share

Bhopal Murder News: हिरासत में मौजूद आरोपी मामा कर रहा गतिरोध उत्पन्न, अभी तक नहीं हुई आधिकारिक गिरफ्तारी

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। रिश्तों को शर्मसार करने वाले एक हत्याकांड ने पुलिस को चौराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News)  शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। दरअसल, यहां तीन साल के मासूम बच्ची की उसकी मामा ने ही गला रेंतकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस हत्या के पीछे वजह को लेकर कोई साफ नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है। पुलिस को शक है कि इस हत्याकांड में कोई राज है जो अभी उजागर होना बाकी है। इस कारण पुलिस की तरफ से क्राइम सीन पर घटना का रिक्रिएशन कराने की योजना पर काम चल रहा है।

यह पता लगा रही है पुलिस

जहांगीराबाद (Jahangirabad) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 01 सितंबर की रात लगभग दस बजे हुई थी। जिसकी जानकारी हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से मिली थी। मामले की जांच एसआई भोजराज (SI Bhojraj) कर रहे हैं। बच्ची को सबसे पहले लहुलूहान हालत में अरहम सिद्दीकी ने देखा था। आरोपी फराज खान (Faraz Khan) ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। उसके खिलाफ पुलिस भौतिक सबूत जुटाने के लिए एफएसएल की मदद ले रही है। पुलिस की एक टीम आम वाली मस्जिद के पास घटना स्थल पर रविवार रात से जूझ रही है। फराज खान जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। वह कभी कुछ तो कभी कुछ बातें बोल रहा है। पुलिस यह पता लगा रही है कि घटना के वक्त तीन साल की रुमेशा (Rumesha)  की जब हत्या हुई थी तब उसकी मां कहा थी। ​इसके अलावा मां और बाकी परिवार के अन्य लोग उस वक्त क्या कर रहे थे। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। जिसकी शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के बाद पुलिस जांच की दिशा तय करेगी। थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय (TI Ashutosh Upashyay) ने बताया कि मासूम बच्ची का परिवार हनुमानगंज (Hanumanganj)  स्थित घोड़ानक्कास के पास रहता है। जहां घटना हुई वहां मां—बेटे अकेले रहते थे। फराज खान कोई काम नहीं करता था। इस बात को लेकर बहन और बहनोई उसे टोकते भी थे। पुलिस ने प्रकरण 297/24 दर्ज कर लिया है। यह प्रकरण 01—02 सितंबर की दरमियानी रात लगभग दो बजे दर्ज किया।  (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   वीडियो में देखिए चिरायु अस्पताल के मैनेजर की दादागिरी
Don`t copy text!