Bhopal News: छेड़छाड़ के मामले में युवक गिरफ्तार

Share

Bhopal News: तेरह साल की नाबालिग को किस करते ली सैल्फी, दो दिन बाद परिजनों को बताई थी पीड़िता ने घटना

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मासूम बालिका के साथ अभद्रता करने का एक मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बालिग है और वह पीड़िता के पड़ोस में रहता है।

यह बोलीं महिला जांच अधिकारी

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 26 अगस्त को हुई थी। पीड़िता के माता—पिता मजदूरी करते हैं। वह काम पर चले जाते हैं। घटना वाले दिन वह बुआ के घर गई थी। वहां से लौटते वक्त आरोपी उसके पीछे—पीछे घर में घुस आया। फिर उसने नाबालिग जिसकी उम्र 13 साल है उसको किस करते हुए मोबाइल पर सैल्फी ले ली। यह आपत्तिजनक फोटो उसके पास है यह जानकार पीड़िता दो दिनों तक माता—पिता से कुछ नहीं बोली। इसके बाद आरोपी वैसी ही हरकत उसके साथ करना चाह रहा था। जिस कारण साहस करके पीड़िता ने मां को यह बात बता दी। इसके बाद वह उसे लेकर पुलिस थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की उम्र 18 साल तीन महीना है। मामले की जांच एसआई संगीता काजले (SI Sangeeta Kajle) कर रही हैं।  (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश में भाजपा नेताओं को कोरोना ने जकड़ा
Don`t copy text!