Bhopal News: ब्यॉय फ्रेंड ने बातचीत नहीं करने पर पीटा

Share

Bhopal News: पहले परिचित युवती को सुलह के लिए घर पहुंचाया, फिर उसके साथ मिलकर मारपीट कर धमकाया, सोशल मीडिया में पिटाई का वीडियो हुआ वायरल पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। ब्यॉय फ्रेंड ने बातचीत बंद करने से नाराज होकर अपने दो साथियों के साथ मिलकर गर्ल फ्रेंड के साथ मारपीट कर दी। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह मुकदमा तब दर्ज हुआ जब मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ।

यह बोलकर आरोपी युवती पीड़िता के घर पहुंची

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 20 साल है। वह ऐशबाग थाना क्षेत्र में रहती है। वह एक मुस्लिम लड़के को जानती है जिससे उसकी दोस्ती थी। उससे बातचीत बंद कर दी थी। इस कारण उसने एक लड़की को 8 अगस्त उसके घर मैसेज करके पहुंचाया। वह लड़की घर आई तो वह बाहर नहीं निकली। इसके बाद वह एक निजी अस्पताल के सामने पहुंची तो उसका दोस्त, वह लड़की जो घर आई थी वह मिले। उनके साथ एक अन्य आरोपी भी था। जिसका नाम उसने पुलिस को बताया है। यहां उसके साथ डंडे से मारपीट भी की गई। उसके साथ मौजूद सहेलियों ने बीच बचाव करके उसको बचाया। उस दिन पीड़िता थाने पहुंची थी। यहां आरोपियों ने उस वक्त थाने में समझौता कर लिया। लेकिन, आरोपियों ने उस दिन की गई मारपीट का वीडियो (Video) सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद वह 29 अगस्त को फिर थाने पहुंची और युवती और दो युवकों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में 375/24 में प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि वीडियो युवती ने वायरल किया है। इस कारण उसे भी आरोपी बनाया है।  (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Military Welfare Scam: सैनिकों की सुविधाओं पर सेंध, हवलदार बना मोहरा
Don`t copy text!