Bhopal News: वृद्ध की गिरकर जख्मी होने के बाद मौत 

Share

Bhopal News: परिजनों ने बताया बाथरूम में फिसलकर जख्मी हुए थे, पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

Bhopal News
File Image

भोपाल। बाथरूम में फिसलकर गिरने से एक वृद्ध की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मंगलवारा थाना क्षेत्र की है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि वृद्ध की तबीयत भी खराब चल रही थी। मौत की जानकारी हमीदिया अस्पताल से पुलिस को मिली थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह बोल रही है पुलिस

मंगलवारा (Mangalwara) थाना पुलिस के अनुसार शिव मोहन दुबे (Shiv Mohan Dubey) पिता बाबूलाल दूबे उम्र 60 साल की मौत हो गई है। वह घर पर बाथरूम में फिसलने से गिर गए थे। जिन्हें परिजन इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) लेकर पहुंचे थे। शिव मोहन दुबे मंगलवारा स्थित पटेल नगर (Patel nagar) में रहते थे। वह रेलवे स्टेशन पर चाय का ठेला लगाते थे। पुलिस ने बताया कि वह 28 अगस्त की दोपहर एक बजे गिरकर चोटिल हुए थे। उन्हें भतीजा सचिन दुबे (Sachin Dubey) अस्पताल ले गया था। उसने पुलिस को बताया कि वह एक महीने से बीमार भी चल रहे थे। मामले की जांच एएसआई गणपत सिंह (ASI Ganpat Singh) कर रहे हैं। मंगलवारा पुलिस मर्ग 12/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि वह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी। अभी तक संदिग्ध जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   SBI ATM Fraud: एसबीआई एटीएम में वृद्ध के साथ फर्जीवाड़ा
Don`t copy text!