Bhopal News: माइलोज स्टीक लॉ​जिस्टिक कंपनी के मैनेजर को पीटा

Share

Bhopal News: पेट्रोल पंप पर खड़े व्यक्ति से जगह मांगी तो गाली—गलौज करके पिटाई लगा दी, वीडियो कैमरे में कैद हुई घटना

Bhopal News
थाना पिपलानी, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। पेट्रोल पंप पर एक कंपनी के मैनेजर को पीट दिया गया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी थाना क्षेत्र में हुई है। मारपीट की यह पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

लोहे का कड़ा लगने से सिर हुआ लहूलुहान

पिपलानी (Piplani) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले का आरोपी राज अहिरवार (Raj Ahirwar) है। यह घटना 28—29 अगस्त की रात लगभग पौने एक बजे हुई थी। थाने में शिकायत 640/24 नीरज चौबे (Neeraj Chaubey) पिता ऋषिराज चौबे उम्र 28 साल ने दर्ज कराई है। वह ऐशबाग थाना क्षेत्र स्थित अप्सरा कॉम्पलेक्स (Apsara Complex) के पास अशोका पैलेस (Ashoka Palace) में रहता है। नीरज चौबे ने बताया कि वह माइलोज स्टीक लॉजिस्टिक कंपनी (Milos Steak Logistics Company) में जॉब करता हैं। कंपनी का माल ट्रक में लोड करके जा रहा था। जिस कारण वह भरत नगर स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा था। यहां डीजल ट्रक में भर गया था। वह ट्रक (Truck) निकालने के लिए ड्रायवर अमजद ने हार्न बजाया। लेकिन, आरोपी का कहना था कि वह पेट्रोल भराने के बाद ही वहां से हटेगा। उसे मैनेजर ने उतरकर समझाया तो वह गाली—गलौज करने लगा। जिसका विरोध किया तो वह मारपीट पर उतर आया। आरोपी ने हाथ में लोहे का कड़ा पहन रखा था। जिसका वार लगने से वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ​बेटी को पिता ने चाकू मारकर जख्मी किया 
Don`t copy text!