Bhopal News: ऑटो चालक की रेल्वे ट्रैक पर मिली लाश 

Share

Bhopal News: लायसेंस के जरिए हुई शव की पहचान, परिजनों के बयानों पर टिकी है मौत की वजह, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुलिस को रेलवे ट्रैक पर एक ऑटो चालक की लाश मिली है। शव की पहचान लायसेंस के जरिए हुई थी। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र का है। अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि मामला आत्महत्या अथवा हत्या का है। पुलिस का कहना है कि यह परिजनों के बयान के बाद ही पता चल सकेगा।

यह पता लगा रही है पुलिस

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार मृतक मोहम्मद जाहिद (Mohammed Jahid) पिता इदरीश उर्फ मोहम्मद रफीक उम्र 37 साल है। उसका शव क्षत—विक्षिप्त हालत में मिला था। वह जहांगीराबाद थाना क्षेत्र स्थित बरखेड़ी इलाके में रहता था। वह ऑटो (Auto) चलाने का काम करता था। उसकी लाश ऐशबाग थाना क्षेत्र स्थित पुलबोगदा के नजदीक रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर 27—28 अगस्त की दरमियानी रात बारह बजे मिली थी। यह सूचना पुलिस को रेल्वे ट्रैक से गुजर रहे राहगीर सादिक अली ने दी थी। मो​हम्मद जाहिद सुबह घर से ऑटो लेकर निकला था। इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा था। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल तनवीर सिंह (HC Tanveer Singh) कर रहे है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) भेज दिया है। ऐशबाग पुलिस मर्ग 43/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: प्रेमिका ने प्रेमी को चाकू मारा
Don`t copy text!