Bhopal News: सेज यूनिवर्सिटी गेट के सामने कार ने मारी टक्कर

Share

Bhopal News: बाइक चला रहे युवक की हालत नाजुक, पीछे बैठे भाई की दर्दनाक मौत, यूनिवर्सिटी से छूटकर घर जाते वक्त हुई दुर्घटना

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सेज यूनिवर्सिटी के गेट के सामने तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक चला रहा युवक जख्मी है। वहीं पीछे बैठे उसके भाई की मौत हो गई। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र की है। पुलिस को अब तक टक्कर मारने वाली कार का नंबर पता नहीं चला है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह पता लगा रही है पुलिस

कटारा हिल्स (Katara Hills) थाना पुलिस के अनुसार जियालाल बाल्मिकी (Jiyalal Valmiki) पिता रामचरण बाल्मिकी उम्र 55 साल की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह बिलखिरिया (Bilkhiriya) थाना क्षेत्र स्थित आदमपुर छावनी में रहता था। वह सेज यूनिवर्सिटी (Sage University) में जॉब करता था। जियालाल बाल्मिकी का भाई बाबूलाल भी उसी यूनिवर्सिटी में जॉब करता है। पुलिस ने बताया की दोनों ड्यूटी करके बाइक (Bike) से 27 अगस्त की दोपहर दो बजे घर जा रहे थे। तभी यूनिवर्सिटी के गेट के सामने तेज रफ्तार कार (Car) बाइक को टक्कर मारते हुए चली गई। घायल जियालाल बाल्मिकी को इलाज के लिए मारुति अस्पताल (Maruti Hospital) ले जाया गया। यहां शाम पांच बजे उसने दम तोड़ दिया। घटना के वक्त बाइक बाबूलाल बाल्मिकी (Babulal Valmiki) चला रहा था। वह भी दुर्घटना में जख्मी है और अस्पताल में भर्ती है। इस मामले की जांच एएसआई अखिलेश (ASI Akhilesh) कर रहे हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) भेज दिया है। कटारा हिल्स पुलिस मर्ग 22/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि वह यूनिवर्सिटी गेट के सामने लगे कैमरे की छानबीन कर रही है। ताकि आरोपी वाहन चालक का पता लगाया जा सके। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला को उसके पति ने पीटा 
Don`t copy text!