Bhopal News: ओमनी वैन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Share

Bhopal News: लापरवाही से वाहन चलाने के कारण पांच दिन पहले पेड़ से टकराकर पलट गई थी ओमनी वैन

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। ओमनी वैन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह दुर्घटना भोपाल शहर के खजूरी सड़क (Bhopal News) थाना क्षेत्र में हुई थी। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जबकि तीन बच्चे और वैन का चालक भी जख्मी हो गया था। अब पुलिस ने चालक को दुर्घटना के लिए जिम्मेदार माना है।

अस्पताल में भर्ती चालक की हालत अभी भी स्थिर

खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) थाना पुलिस के अनुसार वाहिद कुरैशी (Wahid Qureshi) पिता रमजान कुरैशी उम्र 36 साल ओमनी वैन (Omni van) से भोपाल शहर में घुमने आए थे। वे सीहोर जिले में स्थित आष्टा के रहने वाले थे। वाहिद कुरैशी ठेकेदारी का काम करते थे। उनके साथ बच्चे अक्षा उम्र 15 और तोफा उम्र 17 साल थे। यह सभी ओमनी वैन एमपी—09—बीडी—7062 पर सवार थे। परिवार घुमकर 22 अगस्त को वापस घर जा रहा था। ओमनी वैन को ड्रायवर वसीम चला रहा था। जब वह खजूरी सड़क स्थित राजपूत ढ़ाबा (Rajput Dhaba) के पास पहुंचा तो वह वैन में नियंत्रण नहीं रख सका। नतीजतन, कार पेड़ से टकराने के बाद पलट गई थी। जिसमें मौके पर ही वाहिद कुरैशी की मौत हो गई थी। खजूरी सड़क पुलिस मर्ग 43/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। अब जांच के बाद कार चालक के खिलाफ पुलिस ने 26 अगस्त को प्रकरण 274/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: खिड़की से हाथ डाल करता था घिनौना काम
Don`t copy text!