Bhopal News: मेडिकल शॉप में काम करने वाले युवक ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: शराब पीकर पिता के साथ होती थी अक्सर कहासुनी, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मेडिकल शॉप में काम करने वाले एक युवक ने फांसी लगा ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन, प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि वह शराब पीने के बाद पिता के साथ कलह करता था।

हजेला अस्पताल ले गया था परिवार

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना प्रभारी निरुपा पांडे (TI Nirupa Pandey) ने बताया कि घटना अंबेडकर नगर (Ambedkar Nagar) स्थित जनता क्वार्टर में हुई थी। यहां 22 वर्षीय हरीश चौहान परिवार के साथ रहता था। परिजन उसे 26 अगस्त की शाम लगभग साढ़े छह बजे फांसी के फंदे से उतारकर हजेला अस्पताल (Hajela Hospital) ले गए थे। वहां डॉक्टर अमित हजेला ने उसको मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दे दी। कमला नगर पुलिस मर्ग 55/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। हरीश चौहान न्यू मार्केट (New Market) में स्थित मेडिकल शॉप (Medical Shop) में जॉब करता था। वह अक्सर शराब पीने के बाद पिता के साथ विवाद करता था। पिता भी शराब पीने की बुरी लत में घिरे हुए हैं। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच एसआई इंतुलाल उईके (SI Intulal Uikey) के पास थी। हालांकि पीएम समेत अन्य प्रतिक्रिया के लिए उनसे संपर्क करने की कई बार कोशिश की गई। उनका फोन संवाददाता को बंद ही मिला। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: स्कूली बच्चों से भरी बस खाई में गिरी
Don`t copy text!