Bhopal News: ट्रेन से टकराकर युवक की मौत

Share

Bhopal News: पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा, नजदीक रहता था रिश्तेदार, हादसा या आत्महत्या इस पर सस्पेंस बरकरार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। ट्रेन से टकराकर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। पुलिस को अभी तक यह पता नहीं चला है कि यह हादसा है या आत्महत्या। फिलहाल शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

यह बता रही है पुलिस

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार शहजाद अली (Shahajad Ali) पिता जावेद अली उम्र 35 साल की रेलवे पटरी (Raiway Track) पर लाश मिली है। वह एमपी नगर थाना क्षेत्र स्थित राजीव नगर (Rajeev Nagar)  बस्ती में रहता था। पुलिस ने बताया शहजाद अली की लाश बोगदा पुल के पास पटरी पर 25 अगस्त की दोपहर बारह बजे मिली थी। जहां लाश मिली उसके ही नजदीक रिश्तेदार भी रहते थे। जिन्होंने शव को पहचाना। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह शराब काफी ज्यादा पीता था। उसके तीन बच्चे भी है। इस मामले की जांच एसआई प्रदीप मिश्रा (SI Pradeep Mishra) कर रहे हैं। ऐशबाग पुलिस मर्ग 42/24 कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी से विवाद के बाद फांसी लगाई
Don`t copy text!