Bhopal News: युवती ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Share

Bhopal News: घर में किचन से सटे कमरे में लटकी मिली मां और भाभी को लाश, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। फांसी लगाकर एक युवती ने खुदकुशी कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया ​थाना क्षेत्र की है। खुदकुशी के मामले में अभी पुलिस को कोई कारण समझ में नहीं आया है। पुलिस को सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। जिस कारण मामले की जांच परिजनों के बयानों पर टिकी हुई है।

ऐसे सामने आया पूरा मामला

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना ग्राम बिरहा श्यामखेड़ी में 25 अगस्त की दोपहर लगभग डेढ़ बजे हुई थी। यहां रहने वाली मनीषा मेहर (Manisha Mehar) पिता लीलाकिशन मेहर उम्र 19 साल ने फांसी लगाई है। वह कबेलू वाले मकान में रहती थी। परिवार मजदूरी करता है। मनीषा मेहर को फांसी के फंदे पर लटके हुए सबसे पहले उसकी मां और भाभी ने देखा था। इसके बाद पुलिस को उसके भाई रघुवीर मेहर (Raghuveer Mehar) ने सूचना दी थी। बैरसिया पुलिस मर्ग 64/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस को पता चला है कि मनीषा मेहर ने आठवीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। वह घर पर घरेलू काम करती थी। मामले की जांच हवलदार वीरेंद्र सिंह (HC Virendra Singh) कर रहे है। वे गांव में आसपास लोगों से पूछताछ भी कर चुके हैं। पुलिस ने बैरसिया में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: यूआरसी कंस्ट्रक्शन कंपनी का ड्रायवर गिरफ्तार
Don`t copy text!