Bhopal News: हजारों रुपए का गल्ला चोरी 

Share

Bhopal News: सरकारी राशन दुकान को चोरों ने बनाया निशाना, कैमरे में कैद हुई संदिग्ध स्वीफ्ट कार का पता लगा रही पुलिस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सरकारी राशन दुकान का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपए का गल्ला ले गए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। तफ्तीश के दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटैज मिले हैं। जिसमें एक संदिग्ध कार दिखाई दे रही है।

दूसरे कैमरे में खंगाल रहे सुराग

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार रिपोर्ट थाने में खुशबू परते (Khushbu Parte) पति शंकर परते उम्र 25 साल ने दर्ज कराई है। वे महाबडिया कला गांव में ही रहती है। उनकी राशन दुकान (Ration Shop)  है। जिसका ताला टूटने की जानकारी उन्हें ग्रामीणों ने दी थी। चोरी की वारदात 24 अगस्त की दरमियानी रात में अंजाम दी गई। खुशबू परते ने की राश दुकान से गेहुं और चावल की बोरियां गई है। चोर ताला तोड़ने के बाद कई बार में राशन दुकान से दस कट्टी गेहूं और 41 बोरी चावल ले गए। इस दौरान स्विफ्ट कार (Car) से उसे ले जाया गया। यह सबकुछ राशन दुकान पर लगे कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस कार का पता लगा रही है। इसके लिए दूसरी जगह लगे कैमरों को खंगाला जा रहा है। इस मामले की जांच एएसआई दिग्विजय सिंह (ASI Digvijay Singh) कर रहे है। कोलार पुलिस ने प्रकरण 671/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पिता के संस्कार में सामान लेने निकले बेटे और उसके दोस्तों की मौत
Don`t copy text!