Bhopal News: अमोनी के जंगल में मिली लाश 

Share

Bhopal News: थाना प्रभारी से हुई बातचीत से लगा मामले में कुछ तो गड़बड़ हैं, ज्यादा सवाल पूछने पर बोले पीएम रिपोर्ट मिले तो की जाएगी बात, तीन दिन पहले परिवार ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

Bhopal News
File Image

भोपाल। घर से लापता एक व्यक्ति की लाश जंगल में मिली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र की है। थाना पुलिस मौत को लेकर कोई स्थिति स्पष्ट नहीं कर सकी है। अफसरों ने मामले को बहुत ज्यादा सस्पेंस में बना दिया है। लाश पड़े होने की जानकारी जंगल में तैनात वन विभाग के चौकीदार ने दी थी। लेकिन, थाने में रिपोर्ट मरने वाले व्यक्ति के साले की तरफ से डाली गई है। मौत जैसे संवदेनशील मामले में शुरुआती कार्रवाई में चूक बताती है कि मामला पुलिस विभाग के लिए सिरदर्द वाला है।

यह बोले थाना प्रभारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुनील राजपूत (Sunil Rajput) पिता ज्ञान सिंह राजपूत उम्र 34 साल का शव सुखी सेवनिया (Sukhi Sewaniya) स्थित अमोनी के जंगल में मिला है। यह घटना 24 अगस्त की दोपहर बारह बजे थाने तक पहुंची थी। सुखी सेवनिया के रिकॉर्ड में शव की पहचान उसके साले राजेंद्र सिंह (Rajendra Singh) ने की हैं। मौके पर हवलदार मनोज कटियार (HC Manoj Katiyar) जांच करने पहुंचे थे। हालांकि वे भी जानकारी पूछने पर बातचीत करने तैयार नहीं हुए। जबकि सुखी सेवनिया थाना प्रभारी रामबाबू चौधरी (TI Rambabu Chaudhry) सतही जानकारी दे सके। उन्होंने कहा कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति साफ होगी। अभी शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) भेजा गया है। खबर है कि सुनील राजपूत छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित शिव नगर (Shiv Nagar) बस्ती में रहता था। वह घर से बाइक लेकर 23 अगस्त को निकला था। उसके बाद जब वह वापस नहीं लौटा तो छोला मंदिर थाने में 23—24 की दरमियानी रात लगभग सवा एक बजे सुरेंद्र सिंह राजपूत ने गुमशुदगी 166/24 की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। यह जांच छोला मंदिर थाने में तैनात एएसआई राकेश शुक्ला (ASI Rakesh Shukla) कर रहे थे। वे भी जांच के बिंदु और सुनील राजपूत की तलाश में किए गए प्रयासों के सवालों के जवाब नहीं दे सके। सुखी सेवनिया पुलिस मर्ग 43/24 दर्ज कर मामले की जांच करने का दावा कर रही है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: परेशान एक लड़की की कहानी, जिसकी पहले भी दर्ज हुई थी एफआईआर
Don`t copy text!