Bhopal News: नौकरी गंवाने के बाद परेशान व्यक्ति ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: शराब पीने की लग गई थी बुरी लत, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। नौकरी छूटने के बाद तनाव में रहने वाले एक व्यक्ति को शराब की लत लग गई। उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन, प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह शराब पीने का आदी हो गया था। उसको पत्नी ने फांसी के फंदे पर लटके हुए देखा था।

दरवाजा तोड़कर शव फंदे से उतारा गया

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 25 अगस्त की सुबह लगभग नौ बजे हुई थी। संतोष साहू (Santosh Sahu) पिता रामकिशन साहू उम्र 40 साल ने फांसी लगाई है। वह छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित नवजीवन कॉलोनी (Navjeevan Colony) में रहता था। पुलिस ने बताया कि उसकी पत्नी क्रांति साहू (Kranti Sahu) सुबह आठ बजे पानी की मोटर चलाने गई थी। वह वापस लौटी तो पति संतोष साहू ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद वह नजदीक रहने वाले माता—पिता के पास चली गई। वहां से परिजन को लेकर आई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने खिड़की से देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था। जिसके बाद दरवाजा तोड़कर उसको फंदे से उतारा गया। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस को पता चला है कि तीन महीने पहले उसकी नौकरी छूट गई थी। तब से वह शराब पीने लगा था। मामले की जांच एएसआई जावेद खान (ASI Javed Khan) कर रहे हैं। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 59/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बदमाश ने रंगदारी दिखाकर चाय का ठेला पलटा
Don`t copy text!