Bhopal News: रास्ते में रोककर पेट में घोंप दिया चाकू 

Share

Bhopal News: मंडी कारोबारी जख्मी हालत में उसके नौकर को लेकर थाने पहुंचा, हमलावरों में शामिल दो आरोपियों के खिलाफ पूर्व से दर्ज हैं कई मुकदमे

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मंडी कारोबारी और उसके नौकर को रोककर जानलेवा हमला कर दिया गया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। चाकू का एक गंभीर वार कारोबारी के नौकर के पेट पर लगा है। उसको नाजुक हालत में हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के पीछे अभी ठोस वजह सामने नहीं आई है।

यह बोलकर आरोपियों ने रोका

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार हमले में बुरी तरह जख्मी विनोद अहिरवार (Vinod Ahirwar)  पिता रमेश अहिरवार उम्र 20 साल है। वह मूलत: विदिशा (Vidisha) जिले के गुलाबगंज (Gulabganj) का रहने वाला है। यहां निशातपुरा (Nishatpura) थाना क्षेत्र में किराए से रहता है। वह सब्जी मंडी में अभिषेक ठाकुर उर्फ धर्मेंद्र (Abhishek Thakur@Dharmendra) की दुकान पर काम करता है। अभिषेक ठाकुर आलू—प्याज का व्यापारी है। दोनों एक्टिवा पर सवार थे। जब अटल अयूब नगर पहुंचे तो वहां उसे आरोपी निखिल रैकवार, नौफन, मुन्ना रैकवार और अन्य मिले। मुन्ना रैकवार (Munna Raikwar) के खिलाफ पूर्व में 11 तो निखिल रैकवार (Nikhil Raikwar) के खिलाफ एक प्रकरण थाने में पहले से दर्ज हैं। हमले की घटना 22 अगस्त की रात लगभग सवा दस बजे हुई थी। आरोपियों ने उन्हें रोककर कहा कि वे उनके इलाके से कैसे निकलकर जा रहे हैं। यह बोलते हुए आरोपी गाली—गलौज करने लगे। विरोध किया तो आरोपियों ने अभिषेक ठाकुर की एक्टिवा में पत्थर मारकर उसे तोड़फोड़ दिया। इसके अलावा चाकू का एक वार विनोद अहिरवार के पेट के नीचे मार दिया। वह जख्मी हालत में पुलिस थाने पहुंचा तो उसे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में भर्ती कराया गया। मामले की जांच एएसआई हेमंत पाटील (ASI Hemant Patil) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी घटना के वक्त नशे की हालत में थे। पुलिस ने प्रकरण 338/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: गरीब भिखारी को मारी टक्कर
Don`t copy text!