Bhopal News: कोर्ट केस को लेकर बवाल, थाने पहुंचा मामला

Share

Bhopal News: पक्ष में गवाही नहीं देने पर पहले महिला को धमकाया फिर पति को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कोर्ट में चल रहे एक मामले में अपने पक्ष पर गवाही देने के लिए दबाव बना रहे एक व्यक्ति ने मारपीट की है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। जिसमें महिला की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी ने महिला के पति को पीटने से पूर्व उसको धमकाया था।

पूर्व में दर्ज प्रकरण की जानकारी जुटा रही पुलिस

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार यह घटना ग्राम बिशनखेड़ी में हुई थी। पुलिस ने सीमा सूर्यवंशी ​पति मुकेश सूर्यवंशी उम्र 33 साल की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया है। इस मामले का आरोपी प्रकाश (Prakash) है। मारपीट की वारदात 18 अगस्त की रात लगभग आठ बजे हुई थी। सीमा सूर्यवंशी (Seema Suryawanshi) ने बताया कि प्रकाश का गब्बर के साथ विवाद है। दोनों के खिलाफ प्रकरण अदालत में चल रहा है। उसी प्रकरण में आरोपी प्रकाश का कहना था कि वह उसके पक्ष में गवाही दे। पीड़िता ने यह उनका मामला बताकर किनारे किया तो वह आगबबूला हो गया। उस वक्त घर पर पति मुकेश सूर्यवंशी (Mukesh Suryawanshi) नहीं था। यह बात उसको पता चली तो वह उसके पास चला गया। वहां हुई नोकझोक के बाद आरोपी प्रकाश ने डंडे से पीड़िता के पति को पीटना शुरु कर दिया। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण 295/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस पूर्व में दर्ज प्रकरण के संबंध में जानकारी जुटा रही है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वृद्ध की गिरकर जख्मी होने के बाद मौत 

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!