Bhopal News: जेल बंदी की टीबी अस्पताल में मौत

Share

Bhopal News: बलात्कार के मामले में विचाराधीन बंदी था, गंजबसौदा थाना पुलिस ने किया था गिरफ्तार, न्यायिक जांच के आदेश

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। बलात्कार के एक मामले में गिरफ्तार विचाराधीन बंदी की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गांधी नगर थाना क्षेत्र की है। उसे विदिशा की उप जेल से भोपाल केंद्रीय जेल इलाज के लिए ट्रांसफर किया गया था। उसका टीबी अस्पताल में इलाज चल रहा था। मौत के मामले में न्यायिक जांच करने के आदेश हो गए हैं।

जेल अधीक्षक यह बोले

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल से मौत होने की जानकारी डॉक्टर घोष (Doctor Ghosh) ने दी थी। मृतक भगवान सिंह पिता कल्लू सिंह उम्र 30 साल है। वह विदिशा (Vidisha News) जिले के गंजबसौदा थाना क्षेत्र का रहने वाला था। उसे पुलिस ने ज्यादती के मामले में गिरफ्तार किया था। मेडिकल चेकअप में भगवान सिंह (Bhagvan Singh) के टीबी बीमारी के बारे में पता चला था। जिस कारण उसे इलाज के लिए भोपाल केंद्रीय जेल भेजा गया। जेल अधीक्षक राकेश भांगरे (Suprident Rakesh Bhangare) ने बताया कि इस संबंध में न्यायिक जांच के आदेश हुए हैं। उसकी मौत 18 अगस्त की दोपहर लगभग एक बजे हुई थी। फिलहाल शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। इधर, गांधी नगर पुलिस मर्ग 48/24 दर्ज कर लिया है।

(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: होटल से बच्चा ले भागा जेवरात

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!