Bhopal News: बलात्कार की एफआईआर में होटल संचालक पुलिस रडार पर आया

Share

Bhopal News: घंटों के हिसाब से आने वाले ग्राहकों से पैसा वसूल करता था मालिक, नाबालिग के साथ हुई ज्यादती के मामले में दर्ज बयानों से हुआ खुलासा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। नाबालिग से ज्यादती के एक मामले में एक होटल की गतिविधियों को चौका देने वाला खुलासा हुआ है। जिसके बाद पुलिस की तरफ से उसके संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है। इस मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के महिला थाना पुलिस कर रही है। यह प्रकरण अभी तक मीडिया से छुपाया गया है।

होटल में जाकर होगी छानबीन

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी का नाम प्रेम यादव (Prem Yadav) है। उसने एक नाबालिग किशोरी को झांसा देकर प्रेम प्रसंग शुरु किया। वह अक्सर होटल में ले जाकर उसके साथ ज्यादती करता था। यह बात पीड़िता ने माता—पिता को बताई तो वह महिला थाने पहुंचे। पुलिस ने गुपचुप तरीके से मुकदमा दर्ज करके अपनी जांच शुुरु की थी। इस जांच में पता चला कि प्रेम यादव अक्सर कोलार रोड स्थित राधिका होटल में उसे ले जाता था। यहां घंटों के हिसाब से कमरे का किराया देकर उसके साथ यौन शोषण करता था। अब पुलिस की तरफ से उसके खिलाफ भी कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है। पुलिस होटल में जाकर उसके गुमाश्ता संबंधित मामले की तहकीकात करेगी। इस मामले में फिलहाल पर्दा है जिसके संबंध में आधिकारिक प्रतिक्रिया के लिए महिला थाना प्रभारी शिल्पा कौरव (Inspector Shilpa Kourav) से संपर्क किया गया। उनके फोन बंद आ रहे थे। हालांकि इस घटना के संबंध में सांध्य दैनिक पब्लिक वाणी में मीडिया रिपोर्ट आई है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बाइक चला रहे दोस्त के खिलाफ प्रकरण दर्ज 

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!