Bhopal News: गंदा काम करते वक्त विधि​ विरोधी बालक ने बनाया वीडियो

Share

Bhopal News: वायरल करने की धमकी देकर वैसा ही काम दोबारा करना चाहता था काम, पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके हिरासत में लिया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन— टीसीआई

भोपाल। कोचिंग में दोस्त के जरिए हुई मुलाकात के बाद एक विधि विरोधी बालक ने उसके घर में शारीरिक संबंध भी बना लिए। ऐसा करते वक्त उसने यह मामला वीडियो में कैद कर लिया। उस वक्त तो बात उजागर नहीं हुई अब यह मामला पुलिस थाने के पास पहुंचा। मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना पुलिस कर रही है। पुलिस ने विधि विरोधी बालक को हिरासत में ले लिया है। जांच के लिए उसका मोबाइल भी सीज किया गया है।

माता—पिता ने यह बोलकर परिजनों से मांगी मदद

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार शारीरिक संबंध बनाने की वारदात 24 फरवरी, 2024 को हुई थी। यह घटना विधि विरोधी बालक ने पीड़िता के घर पर ही अंजाम दी थी। उस वक्त उसने ज्यादती करते हुए वीडियो भी बना लिया था। इसके बाद वह फिर से वह हरकत दोबारा करने के लिए उस पर दबाव डाल रहा था। यह बात पीड़िता ने अपने माता—पिता को बताई। जिसके बाद 16 अगस्त को यह मामला पुलिस थाने पहुंचा। आरोपी का कहना था कि यदि उसने संबंध नहीं बनाए तो वह उसका वीडियो वायरल कर देगा। मामले की जांच एसआई श्वेता शर्मा (SI Shweta Sharma) कर रही हैं। उन्होंने बताया कि विधि विरोधी बालक को सीडब्ल्यूसी के आदेश पर बाल सुधार गृह भेजा जाएगा। वहीं पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में 305/24 का प्रकरण दर्ज किया है। मामला पुरानी आईपीसी की धाराओं में दर्ज किया गया। पुलिस का कहना है कि घटना भारतीय न्याय संहिता लागू होने के पूर्व की थी। इसलिए पुरानी धाराओं का इस्तेमाल किया गया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP PHQ News: गुजरात के रास्ते एमपी पहुंचाया जा रहा था माल
Don`t copy text!