Bhopal News: अल्कोहल एडिक्ट महिला ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: फंदे से उतारकर नब्ज पति ने टटोली तो हो चुकी थी मौत, पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नशा जीवन तबाह कर देता हैं। ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है। यहां शराब पीने की बुरी लत से घिरी महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया है। घटना भोपाल (Bhopa News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। उसका कहना है कि वह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय करेगी।

पुलिस तक पति ने पहुंचाई जानकारी

कमला नगर (Kama Nagar) थाना पुलिस के अनुसार घटना 16 अगस्त की दोपहर तीन बजे हुई थी। जिस पर कमला नगर पुलिस मर्ग 52/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। चितकुंवर बाई (Chitkunwar Bai) पति सुनील पारदी उम्र 48 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वह कमला नगर स्थित राजीव नगर (Rajeev Nagar) बस्ती में रहती थी। वह कबाड़े का काम करती थी। चितकुंवर बाई पारदी का पति उसके कमरे में दोपहर तीन बजे पहुंचा तो वह उसको फंदे पर लटकी मिली। उसको फंदे से नीचे उतार लिया गया था। मौत होने की जानकारी पति सुनील पारदी (Suni Pardi) ने ही दी थी। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह शराब पीने की आदी थी। मामले की जांच हेड कांस्टेबल ओम प्रकाश मिश्रा (HC Om Prakash Mishra) कर रहे हैं। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: हुलिया मिल गया था लेकिन हलाकान कर रहे थे चोर
Don`t copy text!