Bhopal News: रक्षाबंधन से पहले बहन पर टूटा दुखों का पहाड़

Share

Bhopal News: भाई को फंदे पर लटका देखकर बहन हुई बेहोश, पुलिस को तफ्तीश के दौरान सुसाइड नोट मिला, पिता ने दी थाने को सूचना

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। भाई—बहन के रिश्तों का अटूट पर्व रक्षाबंधन 19 अगस्त को है। उससे पहले एक बहन पर दुखों का पहाड़ टूट गया। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। बहन ड्यूटी से जब घर पहुंची तो भाई फांसी के फंदे पर लटका मिला। जिसके बाद वह बेसुध हो गई। पुलिस को छानबीन में एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसमें लिखा हुआ है कि वह जीवन को खुलकर नहीं जा पा रहा है। पुलिस ने पत्र को जब्त करके शव पीएम के लिए भेज दिया है।

अस्पताल में जॉब करती है बहन

टीटी नगर (TT Nagar )  थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 16 अगस्त की सुबह लगभग साढ़े आठ बजे हुई थी। सचिन कैथवाल (Sachin Kaithwa) पिता नर्मदा प्रसाद कैथवाल उम्र 22 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। वह मूलत: रातीबड़ (Ratibarh) थाना क्षेत्र में स्थित गांव का रहने वाला था। फिलहाल वह टीटी नगर स्थित अर्जुन नगर (Arjun Nagar) बस्ती में रहता था। यहां उसकी बहन आरती कैथवाल (Arti Kaithwa) भी साथ में रहती थी। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। उसकी बहन सिद्धार्थ अस्पताल (Siddarth Hospita) में नर्स की जॉब करती है। पुलिस ने बताया कि बहन डयूटी से वापस शुक्रवार सुबह आठ बजे घर पहुंची तो सचिन कैथवाल फांसी के फंदे पर लटका मिला। यह बात उसने पिता नर्मदा प्रसाद कैथवाल को दी और उसके बाद बेहोश हो गई। पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच एएसआई नंदकिशोर यादव (ASI Nandkishor Yadav) कर रहे हैं। टीटी नगर पुलिस मर्ग 38/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Congress MLA Protest: ग्वालियर विधायक ने माफिया के खिलाफ मुहिम पर उठाए सवाल
Don`t copy text!