Bhopal News: आरक्षक की बाइक को आग लगाकर राख में तब्दील किया 

Share

Bhopal News: मंदिर में दर्शन करने गया था, आरोपी के खिलाफ थाने में दर्ज है कई मुकदमे

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। आरक्षक की बाइक को आग लगाकर उसे राख कर दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र में हुई है। आरक्षक घटना के वक्त मंदिर गया हुआ था। मंदिर से वापस बाहर आया तो उसकी बाइक में आग लगी हुई थी।

आरोपी का ऐसे नाम पता चला

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत धर्मेंद्र शर्मा (Dharmendra Sharma) पिता हरिशंकर शर्मा उम्र 34 साल ने पुलिस थाने में दर्ज कराई है। वह मूलत: मुरैना (Morena) जिले में रहता है। फिलहाल नेहरू नगर (Nehru Nagar) स्थित डी—सेक्टर पुलिस लाइन (Police Line) में रहता है। वह अरेरा हिल्स (Arera Hills) थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ है। पुलिस ने बताया कि धर्मेंद्र शर्मा 15 अगस्त शाम पांच बजे होंडा शाइन बाईक (Bike) एमपी—04—क्यूएफ—1206 से नेहरू नगर स्थित नवगृह मंदिर में दर्शन करने गया था। मंदिर से दर्शन करके बाहर आया तो बाइक में आग लगी मिली। जिसको लोगों ने पानी डालकर आग को बुझाया। धर्मेंद्र शर्मा को लोगो ने बताया कि बाइक में आग सोनू मेहरा (Sonu Mehra) ने लगाई है। उसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दूसरी बाइक को आग की लपटों से बचाते हुए भी दिख रहे हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण 353/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वृद्धा को कमरे में बंद करके माल ले भागा नौकर
Don`t copy text!