Bhopal News: इंडस्ट्रीयल एरिया में चोरी की वारदातों से कारोबारी परेशान

Share

Bhopal News: कारखाने के ताला चोरों ने चटकाया वहीं लाखों रुपए कीमती ट्रैक्टर को उड़ा ले गए चोर, पुलिस ने दर्ज किए प्रकरण

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। राजधानी के इंडस्ट्रीयल एरिया में एक—एक करके दो बड़ी चोरी की वारदातों ने कारोबारियों के चेहरों पर चिंता की लकीरें खड़ी कर दी है। सभी कारोबारियों ने अपने आस—पास सुरक्षा के लिए कैमरे भी लगाए हैं। इसके बावजूद पुलिस की भूमिका अब तक साफ नहीं हो सकी है। यह दोनों वारदातें भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में हुई है।

इतनी कीमत का माल गया चोरी

अशोका गार्डन (Ashoka Garden) थाना पुलिस के अनुसार नवीन शाह (Naveen Shah) पिता कृष्ण कुमार शाह उम्र 36 साल ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वह अयोध्या नगर स्थित तिरूपति होम्स (Tirupati Homes) में रहते हैं। उन्होंने बताया कि कारखाने से उनका सामान चोरी गया है। जिसकी कीमत अस्सी हजार रुपए बताई है। कारखाने से कई कीमती उपकरण चोरी गए हैं। मामले की जांच एसआई ओम प्रकाश सिंह (SI Om Prakash Singh) कर रहे हैं। पुलिस ने 353/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसी तरह चोरी की दूसरी वारदात की शिकायत सुभाष सिसोदिया (Subhash Sisodiya) पिता राजाराम सिसोदिया उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। वह आदर्श नगर (Adarsh Nagar) में रहता है। सुभाष सिसोदिया ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। पुलिस ने बताया कि सुभाष सिसोदिया का न्यू हॉलैंड कंपनी के ट्रेक्टर (Tractor) को ड्राइवर ने 14—15 अगस्त की दरमियानी रात दो बजे अशोका गार्डन स्थित औद्योगिक क्षेत्र (Industrial Area) में खडा किया था। सुबह पांच बजे सुभाष सिसोदिया ने जाकर देखा तो ट्रैक्टर नहीं मिला। पुलिस ने चोरी गए ट्रैक्टर की कीमत आठ लाख रूपए बताई है। इस मामले की जांच एएसआई मनोज सिंह (ASI Manoj Singh) कर रहे हैं। पुलिस ने 353/24 में प्रकरण कायम कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सेज यूनिवर्सिटी गेट के सामने कार ने मारी टक्कर
Don`t copy text!