Bhopal News: बीबीए की छात्रा से छेड़छाड़

Share

Bhopal News: थाने में नहीं थी महिला सब इंस्पेक्टर तो दूसरे थाने से बुलाकर दर्ज हुई एफआईआर, पीछा करके कर रहा था परेशान

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने पुलिस से मदद मांगी है। जिस थाने में वह मदद मांगने गई वहां महिला एसआई नहीं थी। इसलिए दूसरे थाने से महिला अधिकारी को बुलाकर प्रकरण दर्ज किया गया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। पीड़िता मनचले से तंग आकर अपना घर बदल रही थी। इसके बावजूद वह उसका नया ठिकाना पता लगाने के लिए उसका पीछा कर रहा था।

पीड़िता के भाई से भी की मारपीट

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत 20 वर्षीय युवती ने पुलिस थाने दर्ज कराई है। वह छोला मंदिर थाना क्षेत्र में ही किराए से रहती है। वह बीबीए की पढ़ाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार नए रूम में शिफ्ट हो रहा था। तभी छोला मंदिर स्थित सीएनजी पंप के पास आरोपी राज शिवहरे (Raj Shivhare) और एक अन्य साथी उसे मिला। उसने रास्ते में रोककर उसको बुरी नीयत से हाथ पकड़ लिया। इस बात पर पीड़िता के पिता और भाई ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट कर दी। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने वह थाने पहुंची। यहां महिला अधिकारी नहीं थी इसलिए निशातपुरा थाने से एसआई रिचा चौहान (SI Richa Chauhan) को बुलाया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी की कार्रवाई एसआई महेश सरयाम कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने 489/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: चाचा ने युवती का कुर्ता फाड़ा
Don`t copy text!