Bhopal News: टीन के शेड पर दुपट्टे से फंदा बनाकर झूला

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट आत्महत्या की वजह पर अभी कारण सामने नहीं आए, पीएम के लिए भेजा गया शव

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर एक व्यक्ति ने खुदकुशी कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। घटना की जानकारी पुलिस को हमीदिया अस्पताल से मिली थी। पुलिस ने किसी तरह का सुसाइड नोट मिलने से इंकार कर दिया है। परिजन अभी शोकाकुल होने के कारण वजह भी साफ नहीं हो सकी है।

खुदकुशी करने वाला यह करता था काम

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना प्रभारी रोशन लाल भारती (TI Roshan Lal Bharti) ने बताया कि घटना की जानकारी हमीदिया अस्पताल (Hamidia) से डॉक्टर रघुवंशी ने दी थी। यह खबर पुलिस को 13 अगस्त की शाम लगभग साढ़े पांच बजे मिली थी। पुलिस को बताया गया कि आनंद यादव (Anand Yadav) पिता गुलाब सिंह यादव उम्र 32 साल को इलाज के लिए परिजन लेकर आए थे। वह मृत हालत में था और उसके गले पर निशान है। यह पता चलने के बाद पुलिस आनंद यादव के एसओएस रोड स्थित खजूरी कला (Khajuri Kala) के पास घर पर पहुंची। यहां घर के बाजू में शेड में उसने दुपट्टे का फंदा बनाकर खुदकुशी की थी। वह फेब्रीकेशन का काम करता था। अवधपुरी पुलिस मर्ग 31/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। अभी तक सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद आत्महत्या की वजह साफ होगी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft News: बीएड की तैयारी कर रही महिला की रकम चोरी
Don`t copy text!