Bhopal News: नगर निगम कर्मी की कार में लगाई आग

Share

Bhopal News: चार महीने पहले हुई थी घटना, पुलिस को गवाहों के साथ आरोपी का पता चला, कार जलाने के पीछे वजह का खुलासा होना बाकी

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। नगर निगम के एक कर्मचारी की खड़ी कार में आग लगाई थी। यह घटना चार महीने पहले हुई थी। जिसकी जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना पुलिस कर रही थी। जांच के बाद अब पुलिस को आरोपी का पता चल गया है। उसने कार को पेट्रोल डालकर जला दिया था। अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

आरोपी की गिरफ्तारी होना बाकी

जहांगीराबाद (Jahangirabad) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत अरुण यादव (Arun Yadav) पिता कन्हैयालाल यादव उम्र 29 साल ने पुलिस थाने में आवेदन दिया था। यह घटना 1 अप्रैल की सुबह हुई थी। अरुण यादव जहांगीराबाद स्थित बरखेड़ी इलाके में रहता है। वह नगर निगम (Nagar Nigam) में जॉब करता है। अरूण यादव ने वर्ना कार (Car) एमपी—09—सीएफ—1786 को 2023 में शेखर खान (Shekhar Khan) से करीब सवा तीन लाख रुपए में खरीदी थी। कार को वह बैथलहम चर्च के पास खड़ी करता था। अरुण यादव को फोन लगाकर आग लगने की जानकारी उसके भाई अमन यादव (Aman Yadav) ने दी थी। पुलिस इस मामले में आगजनी दर्ज करके आरोपी का पता लगा रही थी। जांच के बाद सामने आया है कि कार में आग आरोपी शिशांक उर्फ सौरभ घेंघट (Shishank@Saurabh Ghenghat) ने लगाई थी। पुलिस ने बयानों के आधार पर 11 अगस्त को प्रकरण 281/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Shajapur Court News: मरने वालों की रकम खाने वाले की जमानत रद्द
Don`t copy text!