Bhopal News: युवती को फोन पर दी गालियां और भेजे अभद्र संदेश

Share

Bhopal News: कंपनी में कभी एक साथ जॉब करते थे पीड़ित और आरोपी, दोनों ने नौकरी छोड़ी, अब कोटा शहर में रहता है आरोपी

Bhopal News
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

भोपाल। युवती को फोन करके अभद्रता करने और अश्लील बातचीत करने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। आरोपी पहले भोपाल में ही रहता था। वह जिस कंपनी में जॉब करता था वहां पीड़िता भी काम करती थी। इस कारण आरोपी के पास उसका नंबर चला गया था। पुलिस अब आरोपी को नोटिस देकर उसके खिलाफ दर्ज एफआईआर में थाने में आकर अपना बयान दर्ज कराने के लिए कवायद कर रही है।

इंस्टाग्राम में भी की थी चैटिंग

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 22 साल है। वह बीडीए कॉलोनी (BDA Colony) में रहती हैं। पीड़िता पहले एक प्रायवेट कंपनी में जॉब करती थी। अब वह दूसरी कंपनी में जॉब कर रही है। घटना की शुरुआत एक साल पूर्व से हुई थी। इस मामले का आरोपी सूरज यादव (Suraj Yadav) है। वह भी उसी कंपनी मेें जॉब करता था जहां पीड़िता नौकरी करती थी। अब वह राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) शहर में चला गया है। उसने पिछले दिनों अप्रैल, 2024 में इंस्टाग्राम के जरिए उससे फिर संपर्क किया। वह उससे बातचीत करने लगा। इसके बाद वह फोन पर अश्लील बातें करने लगा। जिस कारण उसने बातचीत करने से इंकार कर दिया। इस बात से तमतमाए आरोपी ने पीड़िता को अश्लील गालियां देते हुए उसे धमकी दी। मामले की जांच एएसआई सहायक लाल कुमरे (ASI Sahayak Lal Kumre) कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण 212/24 दर्ज कर लिया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पत्नी की कमर में पति ने घोंपा कांच
Don`t copy text!