Bhopal News: सीएम के ओएसडी से अभद्रता करना भाजपा नेता को महंगा पड़ा

Share

Bhopal News: ओएसडी ने दर्ज कराया थाने में मुकदमा, जबरिया कक्ष में घुसकर हंगामा किया, विरोध की वजह का एफआईआर में नहीं किया गया खुलासा

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीएम डॉक्टर मोहन यादव के ओएसडी के साथ अभद्रता की गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। यहां भाजपा पार्टी का कार्यक्रम चल रहा था। जिससे निकलकर एक कार्यकर्ता ओएसडी के कैबिन में जबरिया प्रवेश करना चाह रहे थे। इस बात को लेकर वहां हंगामा हुआ मामला पुलिस थाने पहुंचा।

ओएसडी आवेदन लेकर थाने पहुंचे

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 10 अगस्त को हुई थी। थाने में नायाब तहसीलदार निमेश पांडे (Nimesh Pandey) आवेदन लेकर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि आरोपी हरेंद्र बहादुर सिंह (Harendra Bahadur Singh) हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वे भाजपा नेता भी है। निमेश पांडे अटल सुशासन एवं नीति विश्लेषण संस्थान (Atal Sushasan And Policy Analysis Institute) में तैनात हैं। वे संस्थान के सीईओ लोकेश शर्मा (CEO Lokesh Sharma) के ओएसडी हैं। लोकेश शर्मा मुख्यमंत्री के ओएसडी हैं। उन्होंने बताया कि घटना लगभग पौने ग्यारह बजे हुई थी। सीईओ लोकेश शर्मा कक्ष में बैठक ले रहे थे। उसी दौरान आरोपी जबरिया उनसे मुलाकात करने की जिद करने लगा। उसे रोका तो वह गाली—गलौज और अभद्रता करने लगा। ऐसा करते हुए वह सीईओ के कक्ष में चला गया। वहां जाकर वह उन्हें धमकाने लगा कि वह सीएम से बोलकर भोपाल में उन्हें नहीं रहने देगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में एफआईआर के बाद आरोपी को नोटिस देकर थाने बुलाया गया। जब वह हाजिर नहीं हुआ तो प्रकरण को एसीपी टीटी नगर संभाग की अदालत में पेश किया गया। वहां से उसे जेल भेजने के आदेश दे दिए गए। हालांकि इस पूरे हंगामे में हरेंद्र बहादुर सिंह के सीईओ से मुलाकात करने की वजह साफ नहीं हुई है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation News: शादी से पहले मंगेतर ने यह रखा था प्रस्ताव
Don`t copy text!