Bhopal News: पत्नी ने पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ा

Share

Bhopal News: मायके वालों के सामने हुआ बवाल तो पति ने की मारपीट, पुलिस ने पति के खिलाफ दर्ज किया प्रकरण, आरोपियों में सास और देवर का भी नाम शामिल

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। अवैध संबंध को लेकर चल रही पारिवारिक कलह के कारण जमकर मारपीट हो गई। जिसके बाद यह मामला पुलिस थाने पहुुंचा। पुलिस ने पीड़ित महिला की बात सुनने के बाद उसके पति, सास और देवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीला जमालपुरा थाना क्षेत्र की है।

कोरोना के बाद से पति का चल रहा था चक्कर

पुलिस के अनुसार पीड़िता शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे है। उसका मायका भोपाल शहर में ही स्थित गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में हैं। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने एक महिला की कोरोना के दौरान मदद की थी। उसके बाद वह रात को उसी के घर जाकर रहने लगे। उसने पिछले दिनों पति को रंगे हाथों उस महिला के साथ पकड़ लिया। जिसके बाद पीड़िता ने अपने माता—पिता के अलावा भाई को फोन लगाकर घर बुला लिया। उसने कहा कि वह आज पति की दूसरी पत्नी के खिलाफ निर्णय लेने जा रही है। यह सुनने के बाद पीड़िता के परिजन उसके घर पहुंच गए। उन्हें देखकर पति आगबबूला हो गया और वह गाली—गलौज करते हुए पत्नी को पीटने लगा। यह देखकर उसके बच्चों ने बचाना चाहा तो आरोपी पति ने उन्हें भी पीट दिया। यह देखकर पीड़िता के भाई ने बीचबचाव किया तो आरोपी देवर और सास ने भी मारपीट शुरु कर दी। भारी मारपीट और हंगामा होने के बाद पुलिस को बुलाया गया। पुलिस सभी पक्षों को थाने ले गई और पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने बताया कि मारपीट की यह वारदात 09 अगस्त को हुई थी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।) 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बदमाश का आतंक, पहले लड़की को छेड़ा फिर रंगदारी दिखाई
Don`t copy text!