Bhopal News: इलेक्ट्रॉनिक दुकान का ताला चोरों ने चटकाया 

Share

Bhopal News: एफआईआर दर्ज करने को लेकर पीड़ित दुकान मालिक को करना पड़ा काफी परिश्रम, बिजली उपकरण, नगदी समेत हजारों रुपए का माल गायब

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। इलेक्ट्रॉनिक दुकान का ताला चोरों ने चटका दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के बैरागढ़ थाना क्षेत्र में हुई है। खबर है कि दुकान मालिक को प्रकरण दर्ज कराने के लिए काफी मशक्कत करना पड़ी थी। हालांकि पुलिस इस बात से इंकार करते हुए आरोपियों का पता लगाने का दावा कर रही है।

यह माल गया है चोरी

बैरागढ (Bairagad) थाना पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी 8 अगस्त को पता चली थी। दुकान हरीश राम रखियानी (Harish ram Rakhiyani) पिता प्रभुदास रखियानी उम्र 50 साल की है। उन्होंने 7 अगस्त की रात को दुकान बंद कर दिया था। इसके बाद वे अपने बैरागढ़ में स्थित मकान में चले गए थे। हरीश राम रखियानी की बैरागढ़ में स्थित शिवम डिस्ट्रीब्यूटर (Shivam Distributer) के पास इलेक्ट्रॉनिक दुकान (Electronic Shop) है। सुबह दुकान खोलने पर दुकान का ताला टूट मिला। दुकान में रखे तार के बंडल, लाईट नगदी हजारों रुपए का माल चोरी चला गया। पुलिस इस घटना में एफआईआर दर्ज करने को लेकर काफी ढ़ीला रवैया अपना रही थी। जिस कारण थाने में कुछ देर गतिरोध की भी स्थिति बनी। लेकिन, पुलिस ने इस बात से इंकार करते हुए प्रकरण 379/24 में मुकदमा दर्ज करने की जानकारी दी है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: एक्स गर्लफ्रेंड का पीछा करता था शादीशुदा युवक
Don`t copy text!