Bhopal News: Young Girl को दी गई धमकी 

Share

Bhopal News: प्रायवेट जॉब करती है पीड़िता, पिता ने दर्ज कराई थी आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट, उसको वापस लेने के लिए कर रहा था परेशान, फोन करके धमकाया तो थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
फोन पर धमकाने का सांकेतिक चित्र

भोपाल। प्रायवेट कंपनी में जॉब करने वाली एक युवती को धमकी मिली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके की है। आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की। पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। उसी प्रकरण को वापस लेने के लिए वह दबाव बना रहा था।

यह बोलकर कर रहा था गाली—गलौज

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 19 साल है। वह हाउसिंंग बोर्ड कॉलोनी (Housing Board Colony) में रहती है। उसने बताया कि आरोपी रिंकू ठाकुर (Rinku Thakur) है। उसके खिलाफ पिता ने 6 जून को थाने में प्रकरण दर्ज कराया था। वह उनसे मारपीट और गाली—गलौज कर रहा था। यह प्रकरण वापस लेने के लिए आरोपी उसे धमका रहा था। वह कई दिनों से फोन करके उसको परेशान भी कर रहा था। ताजा घटना 7 अगस्त की रात लगभग दस बजे हुई थी। आरोपी ने फोन करके उससे कहा कि पिता ने प्रकरण वापस नहीं लिया तो वह परिवार को खत्म कर देगा। यह फोन पीड़िता की मां के मोबाइल पर आया था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है और कहना है कि वह पूर्व में दर्ज प्रकरण में मिली जमानत को लेकर रिपोर्ट कोर्ट के सामने पेश करेगी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: कांग्रेसी नेता ने फांसी लगाई
Don`t copy text!