Bhopal News: दो सगी बहनों के जेवरात अलमारी से गायब

Share

Bhopal News: कमला नेहरू हायर सेकेंडरी स्कूल में एकेडमिक डायरेक्टर हैं पीड़ित, चोरी के मामलों को सुलझाना इसलिए है चुनौती

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कमला नेहरू हायर सेकेंडरी स्कूल के एकेडमिक डायरेक्टर के अलमारी में रखे सोने—चांदी के जेवरात गायब हो गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के  बैरागढ़ थाना क्षेत्र की है। अलमारी में उनके जेवरात के अलावा बहन की सोने की माला भी गायब है। पुलिस ने प्रकरण तो दर्ज कर लिया लेकिन उसे सुलझाना चुनौती वाला काम लग रहा है।

पुलिस तक ऐसे पहुंचा यह पूरा मामला

बैरागढ (Bairagarh) थाना पुलिस के अनुसार आशा चांदवानी (Asha Chandwani) पति राजीव चांदवानी उम्र 42 साल ने मुकदमा दर्ज कराया है। वह बैरागढ़ थाना क्षेत्र स्थित वनट्री हिल्स में रहती है। वह कमला नेहरू हायर सेकेंडरी स्कूल (Kamla Nehru School) में एकेडमिक डायरेक्टर के पद पर पदस्थ है। पुलिस ने बताया कि आशा चांदवानी की छोटी बहन कमला चांदवानी (Kamla Chandwani) ने 01 अप्रैल को उसे सोने की माला रखने के लिए दी थी। वह माला उसने अलमारी में अपने जेवरातों के साथ में ही रख दी थी। जब बहन माला वापस लेने के लिए 07 अगस्त की रात आठ बजे आई तो अलमारी में रखी माला उसे नहीं मिली। इसके अलावा अलमारी में रखे उसकी भी कंगन, अंगूठी सहित अन्य सामान चोरी जा चुका था। पुलिस ने 377/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि चार महीने के भीतर में यह वारदात हुई है। जिसमें सुराग तलाशना पुलिस के लिए चुनौती है। वह घर में आने—जाने वाले कर्मचारियों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो युवतियों के साथ छेड़छाड़
Don`t copy text!