Bhopal News: भोज इन होटल में करंट लगने से इलेक्ट्रीशियन की मौत

Share

Bhopal News: काम करते वक्त होटल के भीतर हुआ हादसा, शव पीएम के लिए भेजा गया, रिपोर्ट मिलने के बाद जांच करेगी पुलिस

Bhopal News
File Image

भोपाल। काम करते वक्त एक इलेक्ट्रिशियन को जोरदार करंट लग गया। उसका अस्पताल में कुछ घंटों तक इलाज भी चला। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी। करंट लगने की घटना होटल के भीतर हुई थी।

कर्मचारी था या नहीं यह पता लगा रही पुलिस

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार अरशद खान (Arshad Khan) पिता खालिद खान उम्र 24 साल की करंट लगने से मौत हो गई है। वह हनुमानगंज थाना क्षेत्र स्थित काजीकैंप में रहता था। वह इलेक्ट्रीशियन का काम करता था। पुलिस ने बताया कि अरशद खान कोहेफिजा स्थित भोज इन होटल (Bhoj Inn Hotel) में काम कर रहा था। घटना 6 अगस्त की शाम छह बजे हुई थी। उसे काम करते समय करंट लग गया। जिसको इलाज के लिए हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले जाया गया। उसकी इलाज के दौरान 6—7 अगस्त की दरमियानी रात साढ़े बारह बजे मौत हो गई। इस मामले की जांच एएसआई रमाशंकर खरे (ASI Ramashankar Khare) कर रहे हैं। उनसे इस मामले में प्रतिक्रिया लेने के लिए संपर्क किया तो उन्होंने फोन ही नहीं उठाया। कोहेफिजा पुलिस मर्ग 55/24 कायम कर लिया है। पुलिस यह पता लगा रही है कि अरशद खान होटल का कर्मचारी था या नहीं। इस संबंध में होटल मैनेजर के बयान दर्ज किए जाएंगे। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Extortion News: कॉलेज छात्रा की अधूरी कहानी की पूरी एफआईआर
Don`t copy text!