Bhopal News: स्कॉर्पियो सवार ने बैस बॉल के डंडे से पीटा

Share

Bhopal News: रांग साइड पर बाइक चलाने को लेकर हुआ था विवाद, मारपीट करने वाले चालक और उसके साथियों का नाम चला पता

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बाइक सवार की बैस बॉल के बैट से पिटाई लगा दी गई। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित परवलिया सड़क थाना क्षेत्र में हुई। जिसमें हमलावर की अभी पहचान नहीं हो सकी है। डंडा लगने से बाइक सवार लहूलुहान हुआ है। हालांकि पुलिस का कहना है कि चिकित्सकों ने चोट को सामान्य बताया है।

यह बोलकर बाइक सवार को रोका फिर पीटा

परवलिया सड़क (Parwaliya Sadak) थाना पुलिस के अनुसार घटना मुबारकपुर टोल प्लॉजा (Mubarak Tol Plaza) के पास हुई थी। यह घटना 5 अगस्त की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे हुई थी। पीड़ित अमित मीना (Ameet Meena) पिता अमर सिंह मीना उम्र 25 साल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह खजूरी सड़क थाना क्षेत्र स्थित बरखेड़ा बोंदर गांव में रहता है। उसने बताया कि वह बाइक (Bike) से बैरसिया गया था। वहां से लौटते वक्त यह पूरी घटना हुई। उस वक्त बाइक में उसका दोस्त जसवंत कुशवाहा (Jaswant Kushwah) भी सवार था। स्कॉर्पियो सफेद रंग की थी। उसने पहले बाइक रुकवाई फिर बोलने लगा कि रांग साइड से क्यों चल रहा है। उसने यह बात अभद्र गाली देते हुए बोली। उसने इस बात का विरोध किया तो स्कॉर्पियो चला रहे चालक ने बैस बॉल वाला डंडा निकालकर उसको पीटा। उसका वार दाहिनी तरफ कनपटी पर लगा। जिस कारण वह लहूलुहान हो गया। दूसरा वार उसकी पीठ पर लगा। उसके दोस्त और टोल में काम करने वाले कर्मचारियों ने आकर उसको बचाया। हमलावर का नाम और उसके वाहन का नंबर अभी सामने नहीं आया है। पुलिस कह रही है कि मामले में जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण 151/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दूसरी मंजिल से गिरकर बच्चे की मौत
Don`t copy text!