Bhopal News: विवाद के बाद नाबालिग ने जहर गटका तो उजागर हुआ राज

Share

Bhopal News: शादीशुदा होने के बावजूद बनाए शारीरिक संबंध, माता—पिता से झगड़कर भोपाल आई नाबालिग ने सीडब्ल्यूसी के सामने खोला एक साल पुराना कड़वा सच, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नाबालिग के साथ हुई दरिंदगी का एक राज उजागर हुआ है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र स्थित बस्ती की है। आरोपी भी इसी बस्ती में रहता है। वह पहले से शादीशुदा भी है। यह पूरा मामला चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने पीड़िता के दर्ज हुए बयान के बाद सामने आया है। जिसमें बालिका सुधार गृह की अधीक्षिका ने पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पुलिस थाने में ऐसे पहुंचा पूरा मामला

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 14 साल है। उसके माता—पिता छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh) में रहते हैंं। वह रोजगार की तलाश में आकर भोपाल में कमला नगर (Kamla Nagar) स्थित बस्ती में रहते थे। वहां पीड़िता की की पहचान आकाश मिश्रा (Akash Mishra) के साथ हुई। उसकी उम्र 21 साल है और वह शादीशुदा भी है। उसने दोस्ती के बहाने उसके साथ जनवरी, 2023 से शारीरिक संबंध बनाना शुरु कर दिए थे। इसी साल पीड़िता के माता—पिता उसे लेकर छत्तीसगढ़ चले गए। वहां से वह झगड़कर भोपाल में आकाश मिश्रा के पास आ गई। यहां उसका साथ रहने को लेकर विवाद हुआ। जिसमें पीड़िता ने जहर गटक लिया। उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान गौरवी संस्था ने उसकी काउंसलिंग की थी। जिसमें दुराचार की बात निकलकर सामने आई। इस कारण मामले को सीडब्ल्यूसी के सामने पेश किया गया। सीडब्ल्यूसी ने रिपोर्ट बनाकर कमला नगर स्थित बालिका सुधार गृह (Balika Sudhar Grah) में नाबालिग को पहुंचाया। वहीं अधीक्षिका आकांक्षा सिंह तोमर (Akansha Singh Tomar) ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने 6 अगस्त की शाम लगभग सात बजे प्रकरण 331/24 दर्ज कर लिया। जिसके बाद आरोपी आकाश मिश्रा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। अदालत ने उसको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दे दिए। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कैटरिंग कर्मचारी की डूबने से मौत
Don`t copy text!