Bhopal Gang Rape: राजधानी में गैंगरेप

Share

Bhopal Gang Rape: शादीशुदा होने का राज खुला तो पीड़िता ने कर लिया था किनारा, इसलिए आरोपी ने नशीला पदार्थ खिलाकर दिया वारदात को अंजाम, यूपी तलाश करने जाएगी पुलिस

Bhopal Gang Rape
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में गैंगरेप किया गया। आरोपियों की संख्या दो सामने आई है। यह सनसनीखेज वारदात भोपाल (Bhopal Gang Rape) शहर के स्टेशन बजरिया ​थाना क्षेत्र की है। गैंगरेप मामले में एक आरोपी की पहचान हो गई है। वह फिलहाल फरार हो गया है। उसके साथ मौजूद दूसरे व्यक्ति का पता लगाने के लिए पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल की मदद ले रही है। गैंगरेप करने से पूर्व पीड़िता को पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया गया था।

भारतीय न्याय संहिता में दर्ज हुआ गैंगरेप का पहला मुकदमा

स्टेशन बजरिया (Station Bajariya) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 27 साल है। वह अरेरा हिल्स (Arera His) थाना क्षेत्र में रहती है। वह ठेके पर कैटरिंग सर्विस में मजदूरी करने जाती है। इससे पहले वह एक होटल में जॉब करती थी। वहां उसकी रिषी कुशवाहा (Rishi Kushwah) के साथ पहचान हुई थी। आरोपी सब्जी का ठेला लगाता था। दोनों के बीच पहले गहरी दोस्ती भी हो गई थी। इसी बीच पीड़िता को पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। इस कारण उसने रिषी कुशवाहा से किनारा करना शुरु कर दिया। यह बात उसको नागवारा गुजर रही थी। वह मौके की फिराक में था। इसी बीच उसने पीड़िता को फोन करके बातचीत करने के लिए 03 अगस्त को बुलाया। यहां स्टेशन बजरिया स्थित गर्म गढ्डा के पास उसे बुलाया। वह उसके कहने पर आ गई फिर उसे पेय पदार्थ दिया गया। इसके बाद उसको कोई होश नहीं रहा। पीड़िता ने बताया कि वह आधी मदहोश थी। उसे इस बात का अहसास है कि दो व्यक्तियों ने उसके शरीर के साथ दरिंदगी की है। इस मामले की जांच एसआई भावना तोमर SI Bhawna Tomar) कर रही हैं। आरोपी रिषी कुशवाहा मूलत: उत्तर प्रदेश के ललितपुर का रहने वाला है। वहां उसका पूरा परिवार रहता है। उसके यूपी भागने की अटकलें पुलिस लगा रही है। हालांकि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 180/24 भारतीय न्याय संहिता की धाराओं 64/70(1)/351(3)/3(5)में मुकदमा दर्ज कर लिया है। भोपाल में भारतीय न्याय संहिता की धाराओं में गैंगरेप का यह पहला प्रकरण है जो कि स्टेशन बजरिया थाना पुलिस ने दर्ज किया है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Gang Rape
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: सीएम हाउस में तैनात पुलिस अफसर को धमकी
Don`t copy text!