Bhopal News: दो कारोबारियों की कार के कांच तोड़कर सामान उठा ले गए चोर 

Share

Bhopal News: राजधानी के व्यवसायिक दो प्रमुख बाजारों में हुई घटना, दोनों वारदातों में तरीका एक इसलिए गिरोह के शामिल होने की संभावनाएं ज्यादा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी के दो बड़े व्यवसायिक केंद्र न्यू मार्केट और एमपी नगर इलाके में दो वारदातें हुई है। दोनों घटनाएं कारोबारियों के साथ हुई है। इसमें चोरों ने कार के कांच तोड़कर माल को चोरी कर लिया है। यह मामले भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर और टीटी नगर थाना क्षेत्र की है। इन वारदातों के तरीकों से साफ है कि यह त्यौहारों के सीजन में सक्रिय होने वाले बदमाशों के गिरोह के आने की दस्तक को दे चुका है। यह गिरोह एक सप्ताह में करीब एक दर्जन वारदातों को हर साल अंजाम देकर निकल जाता है। इन गिरोहों से जुड़ी कई जानकारियां भोपाल क्राइम ब्रांच के रिकॉर्ड में धूल खा रही है।

यह है वह कारोबारी जिनके साथ घटनाएं हुई हैं

एमपी नगर (MP Nagar) थाना पुलिस के अनुसार राकेश अहिरवार (Rakesh Ahirwar) पिता प्रेमनारायण अहिरवार उम्र 35 साल के साथ पहली वारदात हुई। वे निशातपुरा स्थित एकता साईंधाम कॉलोनी (Ekta Saidham Colony) में रहते हैं। राकेश अहिरवार की एग्रीकल्चर के उपकरणों को बेचने की दुकान है। पुलिस ने बताया कि राकेश अहिरवार एमपी नगर स्थित जोन—दो में 30 जुलाई को एमपी ऑनलाइन की दुकान पर गए थे। उनकी कार सड़क किनारे वे पार्क कर गए थे। वहां से जब दोपहर में पौने एक बजे वापस आए तो ड्राइवर तरफ का कांच टूटा मिला। उसमें बैग था जो चोरी चला गया था। उसमें एक लैपटॉप (Laptop) और कुछ नगद रूपए रखे थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 276/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसी तरह दूसरी वारदात टीटी नगर (TT Nagar) थाना क्षेत्र में हुई थी। पुलिस के अनुसार प्रेमपाल सिंह (Prempal Singh) पिता हीरालाल वर्मा उम्र 55 साल ने एक दिन बाद देरी से दर्ज कराया है। वह उत्तरप्रदेश स्थित बुलंद शहर में रहते हैं। वह पीपीएस बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड (PPS Builders Private Limited) नाम से फर्म संचालित करते हैं। प्रेमपाल सिंह के कारोबार में उनका बेटा मनीष चौधरी (Manish Chaudhry) भी सहयोग करता है। वह 29 जुलाई को इनोवा कार (Car) से भोपाल आया था। वारदात 30 जुलाई की दोपहर एक बजे हुई। बेटा न्यू मार्केट (New Market) में स्थित इंडियन काफी हाउस (Indian Coffi House) गया था। कार में ड्रायवर सत्येद्र कुमार (Satyendra Kumar) मौजूद था। उसने कार मालवीय नगर (Malviya Nagar) स्थित सुलभ कांप्लेक्स (Sulabh Complex) के पास पार्क कर दी थी। वह पंद्रह मिनट बाद लौटकर आया तो गाडी का बीच वाला कांच टूटा मिला। गाडी में रखा बैग गायब था। उसमें लैपटाप, माइक्रोसोफट सरपेश और नगद तीस हजार रूपए थे। पुलिस ने 330/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: गूगल का फर्जी कस्टमर केयर बनकर धोखाधड़ी
Don`t copy text!