Bhopal News: कपड़े बदल रही महिला का वीडियो बनाते युवक धराया

Share

Bhopal News: डीबी मॉल के शोरूम के भीतर रिकॉर्डिंग करने के लिए दूसरे चैंजिंग रुम में पहुंचा आरोपी, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर उसको गिरफ्तार किया, जांच के लिए मोबाइल को भी जब्त किया

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। यदि आप शोरुम में जाकर कपड़े ट्राय करना चाह रहे हैं तो सावधान हो जाइए। एक घटना आपको दहला सकती है। यह कोई सामान्य जगह भी नहीं हुई है। यह शहर के बीचों बीच स्थित डीबी मॉल में हुई है। जिसके संबंध में भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर थाना पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। वह शोरुम में कपड़े बदल रही महिला का वीडियो चोरी—छुपे बना रहा था। ऐसा करते हुए पीड़िता ने देख लिया। जिसके बाद वहां भारी हंगामा हुआ। यह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित और आरोपी को थाने ले गई।

मोबाइल से निकलेंगे अब तक के सारे राज

एमपी नगर (MP Nagar) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की शिकायत 40 वर्षीय महिला ने थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि यह वारदात 29 जुलाई की दोपहर तीन बजे हुई थी। घटना डीबी माल (DB Mall) के एक कपड़े के शोरुम की है। यहां शॉपिंग करने के लिए गई पीड़िता ने कपडे पसंद किए। उसे लेकर वह ट्राई करने के लिए चैंजिंग रूम में चली गई। वह जहां पहुंची उसके साइड में ही दूसरा भी चैंजिंग रूम था। जिसमें आरोपी पहुंचा और वह वीडियो बनाने लगा। ऐसा करते हुए पीड़िता ने उसे पकड़ लिया। इस मामले का आरोपी प्रशांत पवार (Prashant Pawar) है। वह जहांगीराबाद थाना क्षेत्र स्थित व्ही मार्ट के पीछे कॉलोनी में रहता है। भारी हंगामा होने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। आरोपी उसी शोरूम में जॉब करता थां पुलिस ने उसका मोबाइल जांच के लिए जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उसके मोबाइल फोन से अब तक किए गए सारे घटनाक्रम के सबूत मिल सकेंगे। उसके बाद वह जांच का दायरा आगे बढ़ाएंगी। मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए सायबर क्राइम यूनिट (Cyber Crime Unit) को भेजा जा रहा है। इस मामले की जांच एसआई अर्चना तिवारी (SI Archna Tiwari) कर रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा में प्रकरण 225/24 में मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: हमीदिया अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदी युवती
Don`t copy text!