Bhopal News: बीआरटी कॉरिडोर हटने के बाद जानलेवा बना नर्मदापुरम रोड

Share

Bhopal News: मेट्रो स्टाफ को ले जाने वाली बस ने बाइक में मारी थी टक्कर, नाबालिग समेत चार लोगों की हादसे में दर्दनाक मौत, सड़क चौड़ी तो हुई लेकिन यातायात नियमों को बताने वाले अधिकांश चिन्ह गायब

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने कुर्सी संभालने के बाद भोपाल शहर के बीआरटी कॉरिडोर को तोड़ने का आदेश दिया था। इस आदेश के बाद सड़क तो चौड़ी हो गई लेकिन यह काफी खतरनाक हो चली है। इस कॉरिडोर की सर्विस रोड वैसे ही जर्जर हालत में हैं। इन्हीं सब लापरवाहियों के बीच इस मार्ग पर ट्रैफिक से संबंधित आवश्यक दिशा—निर्देश के भी साइन गायब हैं। यह बात हम इसलिए उठा रहे है क्योंकि इसी सड़क पर मेट्रो स्टाफ को ले जाने वाली बस की टक्कर से एक ही बाइक पर सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

हादसे में पति—पत्नी की हुई मौत, पहले पति की नाबालिग बेटी ने भी तोड़ा दम

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार दानिश नगर (Danish Nagar) तिराहे के पास 28 जुलाई की रात भीषण दुर्घटना हुई थी। दुर्घटना में मारे गए लोग बाइक पर सवार थे। बाइक पर पति—पत्नी के अलावा एक अन्य महिला थी। इसके अलावा तेरह साल की नाबालिग भी थी। टक्कर मारने वाली बस मेट्रो प्रोजेक्ट (Metro Project) के स्टाफ बस (Bus) को ले जाने का काम करती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बस ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। बस यूआरसी कंस्ट्रक्शन कंपनी (URC Construction Company) की है। बस रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati Station) से मजदूरों को लेकर सलैया जा रही थी। बस के आगे बाइक चल रही थी। बाइक (Bike) में जैसे ही टक्कर लगी तो बस के पहिए के नीचे दो महिलाएं आ गई। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चालक युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। कुछ समय बाद उसकी भी मौत हो गई। बाइक को फूल सिंह (Phool Singh) पिता कोमल सिंह उम्र 35 साल चला रहा था। वह मूलत: रायसेन (Raisen) जिले के उदयपुरा में रहता था। वह फिलहाल दानिश नगर के पास रहकर मजदूरी करता था।  उसके साथ में पत्नी सीता लौहार (Seeta Lohar) उम्र 40 साल भी थी। फूल सिंह ने सीता लोहार से दूसरी शादी की है। सीता लोहार की पहले पति से बेटी विनीता लोहार (Vineeta Lohar) उम्र 13 साल थी। हादसे में वह भी मारी गई। इसके अलावा सरोज रानी अहिरवार (Saroj Rani Ahirwar) पति भगोनी अहिरवार उम्र 55 साल की भी मौत हुई है। वह मूलत: सागर (Sagar) जिले में रहती थी। फिलहाल दानिश नगर में वह रहती थी। वह मजदूरी करती थी। सभी साप्ताहिक हाट से खरीददारी करके लौट रहे थे। इस मामले की जांच एएसआई रिपुसूदन भदौरिया (ASI Ripusudan Bhadauriya) कर रहे हैं। बागसेवनिया पुलिस मर्ग 42—43—44—45/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: अवधपुरी में तीन व्यक्ति गिरफ्तार
Don`t copy text!