Bhopal News: कॉलेजों की सदस्यता अभियान में गुंडागर्दी का विवाद में नया मोड़

Share

Bhopal News: पीड़ित कॉलेज संचालकों ने कमिश्नर से की शिकायत, एबीवीपी छात्र की शिकायत पर भी मारपीट का मुकदमा दर्ज, सीएम से मुलाकात करने की दी चेतावनी

Bhopal News
भोपाल थाना शाहपुरा फाईल फोटो

भोपाल। एबीवीपी छात्रों और निजी कॉलेज संचालक के बीच हुई हाथापाई के विवाद ने तूल पकड़ लिया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र में हुई थी। पुलिस ने पहले इस मामले में कॉलेज संचालक की शिकायत पर एबीवीपी कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज किया था। अब पुलिस ने एबीवीपी कार्यकर्ता की शिकायत पर मारपीट का काउंटर केस दर्ज कर लिया है। घटना के दूसरे दिन स्कूल संचालकों ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करके धारा अपर्याप्त बताते हुए थाना प्रभारी की शिकायत की। स्कूल संचालक ने इस सिलसिले में मुख्यमंत्री निवास में जाकर शिकायत करने का भी ऐलान किया है।

यह बोलकर दर्ज कराया दूसरे पक्ष ने मुकदमा

शाहपुरा (Shahpura) थाना पुलिस के अनुसार जिसकी शिकायत शिवांसु पांडे (Shivanshu Pandey) पिता बृजेश पांडे उम्र 22 साल ने पुलिस थाने में दर्ज कराई है। वह कोलार रोड स्थित मंदाकिनी में रहता है। वह एबीवीपी (ABVP) का नेता भी है। पुलिस ने बताया शिवांसु पांडे अपने साथियों के साथ ओराइन इंटरनेशनल स्कूल (Oraine International School)  गया था। वह बच्चों को छात्र संगठन की सदस्यता के लिए बातचीत करने गया था। उसने मारपीट करने का आरोप स्कूल संचालक ज्ञानेंद्र भटनागर( Gyanendra Bhatnagar) , उनके बेटे अभिनव भटनागर (Abhinav Bhatnagar) पर लगाया है। उसका कहना है कि उन्होंने रोक दिया कहने लगे कि प्रिंसीपल (Principle) से नहीं मिल सकते है। जिसको लेकर गाली—गलौज करने लगे। विरोध किया तो हाथ मुक्कों से शिवांसू पांडे और अन्य साथियों के साथ मारपीट की गई। इस मामले की जांच एसआई जगन्नाथ सिंह (SI Jagannath Singh) कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 238/24 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने अभिनव भटनागर की शिकायत पर मृदुल जावड़े(Mradul Jawde) , शिवाजी पटेल (Shivaji Patel) समेत अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder News: हत्या के बाद दोस्त की मदद से तलाशता रहा लाश
Don`t copy text!