Bhopal Murder News: हत्या के प्रयास के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार 

Share

Bhopal Murder News: तीन महीने से चल रहा था फरार, हमले में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस कर चुकी है गिरफ्तार

Bhopal Murder News
File Image

भोपाल। हत्या के प्रयास में फरार एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इससे पूर्व पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। यह घटना भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र में तीन महीने पहले हुई थी। फरार आरोपी पर पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित था।

इस कारण किया गया था हमला

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार घटना 19 अप्रैल को हुई थी। जिसकी थाने में रिपोर्ट आबिदा बी (Abida Bee) पति हाजी निसार खान उम्र 35 साल ने दर्ज कराई थी। वह शिवाजी नगर (Shivaji Nagar) स्थित छह नंबर बस स्टाप के पास कबीला बस्ती में रहती थी। पैसों के लेन-देन को लेकर आरोपी मंगेश, हर्ष मेहरा, करण प्रजापति, शिवा ठाकसे ने पीड़िता के देवर इकबाल पर जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण 218/24 दर्ज किया था। पुलिस हर्ष मेहरा, शिवा ढाकसे और करन प्रजापति को  गिरफ्तार कर चुकी थी। जबकि इस मामले में मुख्य आरोपी मंगेश कोरी (Mangesh Kori) की तलाश थी। उसे पुलिस ने 24 जुलाई को कोटरा सुल्तानाबाद में रहने वाले मंगेश कोल्हे (Mangesh Kolhe) के घर से निकलते वक्त दबोच लिया। आरोपी मंगेश पिता मधुकर कोल्हे उम्र 36 साल कोटरा सुल्तानाबाद में ही रहता था। उसके कब्जे से पुलिस ने चाकू भी बरामद किया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी हबीबगंज अजय कुमार सोनी, उनि प्रदीप गुर्जर, सउनि ओमपाल यादव, हवलदार राघवेन्द्र भास्कर, बबलू त्रिपाठी और आरक्षक शिवेन्द्र मिश्रा ने सराहनीय भूमिका निभाई।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति पर गिरवी जेवरों को छुड़ाकर कब्जे में रखने का आरोप
Don`t copy text!