Bhopal GRP News: एक तो लूट उस पर बदमाशों के लिए धाराओं में छूट

Share

Bhopal GRP News: चलती ट्रेन में फिर दो महिलाओं के साथ वारदातों को अंजाम दिया, हैंड बैंग और सोने की चेन छीनकर भागे बदमाश

Bhopal GRP News
भोपाल जीआरपी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। राजधानी भोपाल के निशातपुरा क्षेत्र में स्थित रेलवे लाइन के पास इन दिनों एक गिरोह सक्रिय है। यह गिरोह अमूमन अलसुबह आउटर पर रुकने वाली ट्रेनों को टारगेट कर रहा है। बदमाश ट्रेन के धीमे होते ही कोच में घुसकर बैग या फिर सोने की चेन झपटकर भाग रहे हैं। अभी तक आधा दर्जन शिकायतें इसी तरह की भोपाल जीआरपी (Bhopal GRP News) को मिल चुकी है। जिसमें पुलिस ने सादा चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। इस बार फिर दो वारदातें उसी अंदाज में की गई है। जिस पर थाना पुलिस पर्दा डाल रही है।

यह है वह दो पीड़ित जिनकी एफआईआर में खेल कर दिया गया

पुलिस सूत्रों के अनुसार टीकमगढ़ (Tikamgarh) जिले के कोतवाली में स्थित कॉलोनी मंडी में रहने वाली सुलेखा घोस (Sulekha Ghos) पति कोक सिंह घोस उम्र 31 साल के साथ भी ऐसी ही वारदात हुई है। वह टीकमगढ़ से इंदौर जाने के लिए 14116 प्रयागराज एक्सप्रेस (Prayagraj Express) में सवार हुई थी। वह एस—1 कोच में सवार थी। उनकी सीट गेट के नजदीक वाले बर्थ पर थी। निशातपुरा रेलवे स्टेशन (Nishatpura Railway Station) के पास आउटर पर ट्रेन धीमी हुई तो एक बदमाश ट्रेन में घुसा और हैंड बैग छीनकर भाग गया। उसके भीतर दो मोबाइल, 40 हजार रुपए, हाथ घड़ी समेत अन्य सामान रखा हुआ था। सुलेखा घोस इंदौर में बेटी के स्कूल की फीस 40 हजार रुपए जमा करने जा रही थी। यह घटना 21 जुलाई को हुई थी। इसी तरह दूसरी वारदात सीहोर (Sehore) जिले में रहने वाली कमला बाई (Kamla Bai) के साथ हुई। उसका मंगलसूत्र झपटकर बदमाश ले गए। यह घटना 19340 भोपाल दाहोद इंटरसिटी एक्सप्रेस के भीतर हुई। पीड़िता सीहोर से काला पीपल जाने के लिए ट्रेन में सवार हुई थी।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति—पत्नी की पिटाई लगाई 
Don`t copy text!